हरिद्वार,न्यूज़ चैनल संचालक पर 3 महिला एंकर ने लगाया ठगी का आरोप

0
46

हरिद्वार, शहर कोतवाली हरिद्वार के मायापुर पुलिस चौकी मे 3 महिला एंकर ने एक चैनल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है जिसमें महिला एंकर ने कहा कि न्यूज़ 24 एक्सप्रेस चैनल के संचालक अनुज भूमिया नाम के व्यक्ति ने दिल्ली की तीन महिला एंकर को लेकर हरिद्वार पहुंचा जहां पर उसने सभी विधानसभाओं में कवरेज पर 5000 प्रतिदिन देने का वादा किया था लेकिन आरोपी संचालक तीनों महिला एंकर को होटल में छोड़कर फरार हो गया

मिली जानकारी अनुसार विधानसभा चुनाव की कवरेज के लिए एक कथित न्यूज चैनल का स्वामी तीन महिला एंकरों को लेकर यहां आया था। उसने महिला एंकरों को एक होटल में ठहराया था। आरोप है कि खुद को चैनल का मालिक बता रहे युवक ने एंकरों से हरिद्वार, ऋषिकेश, नरेंद्र नगर और रुड़की क्षेत्र की कई विधानसभा सीटों पर भाजपा, कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशियों के इंटरव्यू भी कराए। आरोप है कि वह इंटरव्यू के बाद एक लाख रुपये की डील विज्ञापन के नाम पर करता था। महिला एंकर प्राची शर्मा, उज्ज्वला और सुप्रिया का आरोप हैकि वह फ्रीलांसिंग एकंरिंग करती हैं। न्यूज चैनल का मालिक बता रहे युवक ने पांच हजार रुपये रोजाना देने की बात कही थी और उसने कई प्रत्याशियों के इंटरव्यू भी कराए थे।

आरोप है पांच दिन पहले वह अचानक होटल से गायब हो गया और उसके बाद उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। आरोप है कि होटल का 36 हजार किराया भी उन्होंने ही अदा किया है जबकि उन्हें उनका मेहनताना भी नहीं ‌अदा किया गया। कोतवाली प्रभारी राकेंद्र कठैत ने बताया क‌ि मायापुर प‌ुलिस चौकी में महिला एंकरों ने शिकायत की है, जिसकी जांच कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here