हरिद्वार,विजलेंस टीम का छापा , सीएमएस के सहायक ने मांगी घूस ,रंगे हाथ गिरफ्तार

0
98

हरिद्वार, आज जिला अस्पताल मे उस समय हड़कंप मच गया जब विजलेंस टीम ने सीएमएस के सहायक को रिश्वत लेते हुए ,रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया ये रिश्वत किसी आम आदमी से नही बल्की एक पुलिसकर्मी से चिकित्सा बिल पास कराने के नाम पर रिश्वत ली जा रही थी विजिलेंस टीम ने काफी देर तक पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करने के बाद उसके घर में भी छापेमारी की। आरोपी पर सिपाही से घूस लेने का आरोप है।

मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार के एक पुलिसकर्मी से चिकित्सा के बिल पास कराने के नाम पर सीएमएस के सहायक संजीव जोशी ने सिपाही शक्ति गोसाई से चिकित्सा बिल पास कराने के नाम पर 2000की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा वही पीड़ित ने बिल पास न करने की शिकायत पहले स्वास्थ्य विभाग के कुछ अधिकारियों से भी की थी लेकिन किसी ने आरोपी के खिलाफ न तो कारवाई की और न ही बिल पास करवाया। जिसके बाद पीड़ित पुलिसकर्मी ने इसकी शिकायत विजिलेंस से की। गिरफ्तारी के बाद अब विजिलेंस टीम कर्मचारी से उन लोगों का नाम पता करने में लग गयी है जिनका इसे संरक्षण प्राप्त था। विजिलेंस टीम में मुख्य रूप से सीओ एसएस सामंत, निरीक्षक मनोज रावत, तुषार बोरा सहित कई पुलिसकर्मी शामिल थे।

आरोपी का घर भी खंगाला: जिला चिकित्सालय में आरोपी को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़े जाने के बाद विजिलेंस टीम जगजीतपुर कनखल स्थित आरोपी के घर भी पहुंची, जहां टीम ने करीब 2 घंटे घर को खंगालने के बाद वहां से भी कुछ नगदी व दस्तावेज कब्जे में लिए हैं।

इन धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा:रिश्वत लेते गिरफ्तार हुए स्वास्थ्य कर्मी के खिलाफ थाना सतर्कता सेक्टर देहरादून में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 संशोधित 2018 के अधीन मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की गई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here