हरिद्वार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस की तर्ज पर बुलडोजर लेकर गांव में पहुंची पुलिस

0
44

हरिद्वार, थाना भगवानपुर क्षेत्र के शनिवार शाम डाडा जलालपुर गांव में शोभायात्रा के दौरान दो पक्षों में पथराव हो गया था। मामला आगजनी तक पहुंच गया था।जिसके बाद पुलिस ने 11आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वही 52पर केस दर्ज किया है घायल शुभम सैनी ने बताया कि यात्रा उत्साह के साथ निकाली जा रही थी। शोभा यात्रा विशेष समुदाय के मोहल्ले से निकल रही थी, जब यात्रा आधे से अधिक निकल चुकी थी तो अचानक ही पाकिस्तान जिंदाबाद-हिंदुस्तान मुर्दाबाद के नारे छतों से लगाए जाने लगे। पहले की कोई कुछ समझ पाता कि समुदाय के लोगों ने उन पर पथराव और कांच की बोतलों से हमला कर दिया

भगवानपुर पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस की तर्ज पर बुलडोजर लेकर गांव में पहुंची। जहाँ पर आरोपितों की तलाश में गांव में दबिश दी जा रही है। पुलिस ने चेतावनी दी है कि यदि आरोपित थाने नहीं पहुंचे तो उनके घरों को गिरा दिया जाएगा।

यहां तक कि चौकी इंचार्ज तक घायल हो गए। इसके बाद डीएम और एसएसपी पूरे जिले का पुलिस बल लेकर गांव में पहुंचे। रविवार तड़के 3:00 बजे तक तमाम अधिकारी गांव में ही जमा रहे। इधर, थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने रविवार को बताया कि पवन कुमार और चंद्रवीर निवासी गांव डाडा जलालपुर की तहरीर पर बलवा, मारपीट समेत अन्य धाराओं में खुर्शीद, शहनवाज, हुसैन, पैगाम, निवाजिश, हनीफ के लड़के, रियाज, अकरम के लड़के, रहीस, इसरार, मुस्तकीम दूधिया और सुक्कड़ और 30-40 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।बताया कि शोभा यात्रा के बवाल में थाना पुलिस ने मो. मुस्तकीम, रहीस, तौकीर, लुकमान, तनवीर, सावेज, तस्कीर, खुर्शीद और महोतरीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here