हरिद्वार, इस्लाम के नाम पर करोड़ो की ठगी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

0
29

हरिद्वार, ज्वालापुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी इस्लाम के नाम पर ठगी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस ने मुख्य आरोपी अब्दुल रज्जाक, नसीम उर्फ मुन्ना और मशरूर को गिरफ्तार किया गया है. बाकी आरोपी पुलिस की रडार पर हैं.

मिली जानकारी अनुसार कुछ दिन पहले ज्वालापुर क्षेत्र में ‘मुस्लिम फंड’ के नाम से चलाई जा रही एक चिट फंड कंपनी संचालक हजारों लोगों की करोडों की रकम लेकर फरार हो गया था. वहीं, कथित तौर फरार हुए मुख्य आरोपी समेत 3 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गए है पुलिस ने आरोपी अब्दुल रज्जाक के खिलाफ कोतवाली ज्वालापुर में भारतीय दंड विधान की धाराओं 406, 420 में मुकदमा पंजीकृत किया था

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एसओजी के साथ छह टीमों का गठन किया. उन्होंने पूरे मामले की जांच की. इस दौरान पुलिस की 2 टीम आरोपी अब्दुल रज्जाक और उसके साथियों को तलाशने में भी जुटी रही. शुक्रवार सुबह पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि अब्दुल रज्जाक अपने दो साथियों के साथ ज्वालापुर क्षेत्र में ही आया हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर दबोचा. अब पुलिस इन सभी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार मुस्लिम फंड में करीब साढ़े सात करोड़ रुपए जमा हैं, लेकिन पुलिस अभी तक सिर्फ 12 लाख 70 हजार रुपया ही बरामद कर पाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here