हरिद्वार, कल 11 बजे बंद हो जायेगे सभी स्कूल किसान निकालेंगे ट्रैक्टर मार्च प्रशासन ने दिए निर्देश

0
87

हरिद्वार, कल 11:00 बजे किसान ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे इसके बाद शहर भर में जाम की स्थिति बन जाएगी जिसको देखते हैं प्रशासन ने सोमवार को रुड़की के सभी स्कूलों की छुट्टी 11 बजे करने के निर्देश दिए हैं

मिली जानकारी अनुसार किसानों के ट्रैक्टर मार्च को देखते हुए प्रशासन ने भी तैयारियां पूरी कर ली है। देहात क्षेत्र के सभी थाना प्रभारियों की रुड़की में ड्यूटी लगाई गई है। इसके अलावा, सीपीयू, यातायात पुलिस के अलावा पीएसी की दो टुकड़ी तैनात रहेगी। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से भी सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए हैं।

किसानों के सभी तरह के ऋण माफ करने, उप्र की तर्ज पर किसानों के बिजली के बिल माफ करने, इकबालपुर चीनी मिल का समस्त भुगतान दिलाने समेत विभिन्न मांगों को लेकर उत्तराखंड किसान मोर्चा ने चार सितंबर को रुड़की में ट्रैक्टर मार्च एवं महापंचायत का एलान किया है।

वहीं, उत्तराखंड किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलशन रोड ने कहा कि जिले की चारों सीमाओं से ट्रैक्टर रुड़की में प्रवेश करेंगे। यहां पर सभी किसान रैली के रूप में रुड़की के प्रशासनिक भवन पर एकत्र हो गए। प्रशासनिक भवन से एसबीआई रोड पर महापंचायत में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here