हरिद्वार, कावड़ियों के बीच खूनी संघर्ष सेना के जवान की मौत

0
197

हरिद्वार, रुड़की और मंगलौर क्षेत्र के इमला इमरती हाइवे पर उस समय हंगामा हो गया जब कावड़ियों की दो गुट में बाइक को लेकर झगड़ा हो गया पहले गाली गलौज हुई उसके बाद लाठी डंडे जमकर चले जिसमें सेना के एक जवान की मौत हो गई वही सूचना पर कोतवाली मंगलौर से पुलिस फोर्स रवाना हुई

मिली जानकारी अनुसार मुजफ्फरनगर जनपद के सिसौली गांव निवासी कार्तिक (25) पुत्र योगेंद्र सेना की जाट रेजीमेंट में गुजरात में तैनात था। सावन में वह छुट्टी लेकर घर आया था और अपने मित्र ओमेंद्र पुत्र पवन सिंह के साथ बाइक पर कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार आया था। मंगलवार को दोनों मित्र वापस लौट रहे थे। बताया गया कि हाईवे पर नगला इमरती गांव के मोड़ पर बने फ्लाईओवर पर हरियाणा के कुछ कांवड़ियों ने उनकी बाइक के सामने अपनी बाइक फंसा दी। जिसको लेकर दोनो मे कहासुनी हो गई देखते ही देखते ही है जंग लाठी-डंडों पर आ गई वही हरियाणा के युवाओं ने कार्तिक के सिर पर डंडा मारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। घायल को मंगलौर के एक निजी चिकित्सालय में पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे रुड़की सिविल अस्पताल ले जाने के लिए कहा।

रुड़की पहुंचने पर चिकित्सकों ने जांच के बाद कार्तिक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर राजीव रौथाण का कहना है कि घटनास्थल सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र का है लेकिन घटनास्थल पर मंगलौर पुलिस पहुंची थी। उसके द्वारा शव को कब्जे में लेकर मर्च्युरी में भिजवाया गया है।

हरियाणा के पानीपत कांवड़िये दो डीसीएम में सवार थे। उत्तराखंड पुलिस ने छपार पुलिस की मदद से घेराबंदी की तो आरोपी कांवड़िये हाईवे पर वाहन छोड़कर फरार हो गए। रुड़की पुलिस ने पानीपत के छह युवकों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here