हरिद्वार, पंजाब पुलिस ने अमृतपाल को लिया हिरासत में इंटरनेट सेवा बंद

0
61

हरिद्वार, पंजाब पुलिस ने आज खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह समेत उसके कई साथियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस के इस एक्शन के बाद चप्पे-चप्पे पर अलर्ट है. राज्य में किसी प्रकार की अनहोनी या उपद्रव न हो और अफवाह न फैले, इसके लिए कई जिलों में रविवार रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवा को बंद करने का फैसला लिया गया है.

मिली जानकारी अनुसार शनिवार को अमृतपाल सिंह के छह साथी मोगा जिले की सीमा से गिरफ्तार किए गए। पुलिस ने इनका पीछा किया और घेराबंदी करके गिरफ्तार किया।सैकड़ों की संख्या में पुलिस वालों ने इलाकों को छावनी में तब्दील कर दिया था। दरअसल, पुलिस ने पूर्व सूचना के आधार पर पहले से ही घेराबंदी कर रखी थी।

लेकर राज्य सरकार की ओर से कहा गया है, “सार्वजनिक सुरक्षा के हित में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, सभी SMS सेवाएं (बैंकिंग और मोबाइल रिचार्ज को छोड़कर) और वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्क पर प्रदान की जाने वाली डोंगल सेवाएं 18 मार्च (12:00 घंटे) से 19 मार्च (12:00 घंटे) तक निलंबित रहेंगी. वही अमृतपाल सिंह के साथियों के पास से हथियार और 2 गाड़ियां बरामद हुई हैं. अमृतपाल सिंह के खिलाफ 3 मामले दर्ज हैं, जिसमें से 2 हेट स्पीच के हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here