हरिद्वार, बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या लोगो मे भारी गुस्सा

0
159

हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र के ऋषिकुल के पास कॉलोनी में एक मासूम के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. मासूम की लाश अपने घर से कुछ दूरी पर एक मकान में मिली. मासूम को रस्सियों से बांधा हुआ था. साथ ही मासूम के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है. इस मामले का पता चलते ही मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और घर में तोड़फोड़ कर कार को तोड़ा और वहां खड़ी बाइक में आग लगा दी. मामले में पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए, और घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम गायब हुई बच्ची का शव रात में पड़ोसी प्रॉपर्टी डीलर राजीव के घर में तीसरी मंजिल पर छत से बरामद हुआ था। प्रथम दृष्टया बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद उसके हाथ-पांव बांधकर हत्या की गई है, जिससे गुस्साए परिवार व कॉलोनीवासियों ने रात में हंगामा करते हुए आरोपित के घर के दरवाजे तोड़ डाले थे। एक बाइक में आग भी लगा दी गई थी। पुलिस ने बामुश्किल भीड़ को शांत किया और भीड़ कम हो जाने पर रात करीब दो बजे बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए उठाया। पुलिस ने सुबह होने से पहले ही आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया। अलीगंज सुल्तानपुर (उत्तर प्रदेश) निवासी तीरथ राम हरिद्वार में अपने दूर के मामा राजीव के घर रहकर उनकी कपड़ों की दुकान पर काम करता है। राजीव की पत्नी अपने मायके फैजाबाद गई हुई हैं। रविवार की शाम बच्ची पतंग लेने के लिए राजीव के घर तीसरी मंजिल की छत पर गई थी। उसी दौरान आरोपित तीरथ राम ने बच्ची को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। बाद में पकड़े जाने के डर से हाथ-पांव बांधकर गला दबाते हुए उसकी हत्या कर दी। बच्ची के परिवार ने रामतीरथ के साथ-साथ उसके मामा राजीव को भी मुकदमे में नामजद किया है।

एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपित राम तीरथ को अपहरण, दुष्कर्म, पोक्सो, हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करते हुए जेल भेज दिया गया है। एहतियात के तौर पर कॉलोनी में पुलिस तैनात की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here