हरिद्वार, मोरातारा डकैती कांड के मास्टर माइंड विकास के घर कुर्की

0
33

हरिद्वार, थाना कोतवाली क्षेत्र शंकर आश्रम के समीप तारामोरा ज्वेलर्स की शॉप में कुछ दिन पहले डकैती हुई थी जिसमें करोड़ो के सोने और जेवरात लूट ले गए थे जिसमें कुछ आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए थे लेकिन मास्टरमाइंड विकास अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिसको लेकर पुलिस ने आज मास्टरमाइंड विकास के घर पर कुर्की कर ली है

मिली जानकारी अनुसार तारामोरा ज्वालापुर के यहां कुछ दिन पहले ताऊ गैंग के सदस्यों ने हथियारों के बल पर करोड़ों रुपए के सोने और चांदी के जेवरात लूट लिए थे यह शोरूम शहर के बीचोबीच स्थित है वही इसका मास्टरमाइंड विकास जो मूलरूप से एटा यूपी निवासी के घर पहुंची ज्वालापुर पुलिस ने जैथरा थाने की स्थानीय पुलिस की मदद से घर को कुर्क किया गया। सामान जैथरा थाने में ही जमा करा दिया। इधर, जेवरात खरीदने के आरोपी सर्राफ जैकी निवासी बुलंदशहर यूपी को बी वारंट पर लाने की तैयारी में पुलिस जुटी है।

वारदात का मास्टर माइंड विकास पुत्र राज बहादुर निवासी गांव धुमरी जिला एटा यूपी एवं लूटा गए जेवरात खरीदने का आरोपी सर्राफ जैकी निवासी बुलंदशहर यूपी हत्थे नहीं चढ़े थे। पिछले दिनों जैकी एक मामले में जेल चला गया जबकि विकास का अब तक कोई अता पता नहीं है। ज्वालापुर पुलिस ने आरोपी विकास के खिलाफ कुर्की के आदेश कोर्ट से प्राप्त कर लिए थे। रेल चौकी प्रभारी दिलबर सिंह कंडारी की अगुवाई में एटा गई पुलिस टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद लेकर आरोपी विकास के घर का सामान कुर्क कर लिया। कोतवाली प्रभारी चंद्रचंद्राकर नैथानी ने बताया कि जैकी को बी वारंट पर जेल से यहां शिफ्ट कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here