हरिद्वार, शिक्षकों ने बच्चों के भविष्य के साथ किया खिलवाड़ प्रैक्टिकल के अंक बोर्ड को नही भेजने के कारण पेपर में बच्चों को मिले कम अंक प्रधानाचार्य सहित 18 शिक्षक सस्पेंड

0
49

हरिद्वार, जब शिक्षक ही बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना शुरू कर दें तो क्या बच्चों का भविष्य सुधर पायेगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित हो चुका है जिसके पश्चात प्रैक्टिकल तो स्कूल में हुए लेकिन उनके अंक बोर्ड को नहीं भेजे गए जिसके कारण बच्चों को अंक कम मिले मामले को गंभीर मानते हुए प्रधानाध्यापक और शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। शिक्षकों ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए सीबीएसई बोर्ड से बच्चों के मार्क्स बढ़ाने का अनुरोध किया है।

मिलि जानकारी अनुसार बाल मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर एक में पढ़ने वाले कक्षा 10 के 139 बच्चों के एक टर्म के प्रैक्टिकल के नंबर सीबीएससी बोर्ड को नहीं भेजे गए। जिससे बच्चों के मार्क्स कम आए। इस पर भेल मैनेजमेंट बोर्ड के सचिव अनूप गोयल ने अध्यापकों पर सस्पेंड करने की कार्रवाई की है। वही जब इस विषय में अध्यापकों को इसका पता चला तो उन्होंने अपनी भूल क्षमा याचना मांगते हुए सीबीएसई बोर्ड से बच्चों के मार्क्स बढ़ाने का अनुरोध किया है। विधायक आदेश चौहान ने भी बच्चे के भविष्य को देखते हुए सीबीएससी बोर्ड और केंद्रीय शिक्षा मंत्री को पत्र भेजकर बच्चों के छूटे प्रैक्टिकल के नंबर जोड़ने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here