हरिद्वार, होंडा सिटी कार मे डकैती डालने पहुंचे बदमाश पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
32

हरिद्वार, आप लोगों ने अभी तक सुना होगा कि बदमाश बाइक पर लूट को अंजाम देते हैं लेकिन यहां तो कुछ उल्टा ही हुआ जी हां हौंडा सिटी कार में 6 बदमाश बैठकर एक खंडहर मे डकैती डालने की योजना बना रहे थे वही बदमाशो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है आरोपियों के पास से तमंचा जिन्दा कारतूस और चाकू मिले है

मिलि जानकारी अनुसार बृहस्पतिवार को रोशनाबाद स्थित एसएसपी कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि बुधवार की रात लक्सर कोतवाली में तैनात पुलिस जवान पंचम प्रकाश और होमगार्ड दिनेश को एक खंडहर में बदमाशों के डकैती की योजना बनाने की सूचना मिली। उन्होंने उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। तत्काल एक टीम को आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगाया गया। खंडहर में पहुंचकर टीम ने घेराबंदी करते हुए छह बदमाशों को पकड़ लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम नकुल निवासी ग्राम कुंजा बहादरपुर थाना भगवानपुर, दीपक, यशवीर सिंह, मोहित, राहुल सैनी निवासीगण नन्हेडा अनंतपुर थाना भगवानपुर, अभिषेक निवासी ग्राम खतौली गुर्जर थाना गागलहेडी जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश बताया। तलाशी लेने पर आरोपियों के पास से तीन तमंचे, तीन चाकू, कारतूस और अन्य उपकरण बरामद हुए। आरोपी लक्सर के सोलर पावर प्लांट में डकैती की वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here