हरिद्वार, सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या लडकी के परिवार से मिलने पहुंचे नगीना सांसद रावण

0
25

हरिद्वार, बीते दिन पहले एक सामूहिक दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या कर दी गई थी जिसके सभी हत्या आरोपियों को पुलिस ने अभी तक नहीं पकड़ा वही नगीना से सांसद चुने गए चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे इस दौरान पुलिस बल तैनात रहा

मिलि जानकारी अनुसार बहादराबाद क्षेत्र के गांव में तीन सप्ताह पूर्व एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई। बुधवार को आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष व नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद किशोरी के पीड़ित परिजनों के घर पहुंचे। उन्होंने परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने जिला प्रशासन को चेतावनी दी कि यदि चार दिन में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो जिलाधिकारी कार्यालय पर आंदोलन किया जाएगा

सांसद ने कहा कि घटना को तीन सप्ताह से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन अभी तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है। दो आरोपी अभी तक फरार हैं। सांसद ने कहा कि बेटी के हत्यारों को बचाने का प्रयास शासन- प्रशासन न करे। चाहे आरोपी सत्ता पक्ष से जुड़े हों या विपक्ष से।

उन्होंने कहा कि यह घटना उत्तराखंड पुलिस के इकबाल पर एक बहुत बड़ा सवाल है। फरार ताकतवर लोग पीड़ित परिवार को डराने का काम कर रहे हैं। जिससे पीड़ितों में दहशत का माहौल है।
उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मांग करते हुए कहा कि सरकार और अधिकारी अपनी जिम्मेदारी समझें। कहा कि वह आधे घंटे पीड़ित परिवार के पास रहे, लेकिन कोई भी जिम्मेदार अधिकारी वहां मौजूद नहीं रहा। संसद में भी वह इस प्रकरण की आवाज उठाएंगे।

जरूरत पड़ी तो लोक सभा अध्यक्ष के माध्यम से अधिकारियों को संसद में तलब करवाएंगे। सांसद के गांव में रहने तक भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। उधर, पहली बार सांसद बनने पर हरिद्वार पहुंचने पर ग्रामीण उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here