हरिद्वार, 10 करोड़ के कर्ज मे डूबा सर्राफा कारोबारी पति पत्नि ने लगाई गंगा में छलांग दोनों की मौत

0
136

हरिद्वार, उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर में रहने वाले एक सर्राफा व्यापारी के ऊपर करीबन 10 करोड़ का कर्ज हो गया था जिसके चलते वह काफी परेशान हो गया और उसने मौत को गले लगा लिया जी हां बात कर रहे हैं सौरभ बब्बर नामक युवक जिसकी सहारनपुर के किशनपुरा में साई ज्वेलर्स के नाम पर दुकान है वह सहारनपुर से अपनी पत्नी संग k 10 बाइक पर हरिद्वार पहुंचा जहां दोनों ने एक साथ सेल्फी भी ली और सुसाइड नोट लिखकर अपने परिवार वालों को व्हाट्सएप कर दिया इसके बाद दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ कर गंगा में छलांग लगा दी युवक की डेड बॉडी तो मिल गई लेकिन अभी महिला की जांच पड़ताल जारी है

मिली जानकारी अनुसार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है। पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह रानीपुर पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम जमालपुर खुर्द के निकट गंगनहर के किनारे दलदल में एक शव फंसा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकलवाया।

रानीपुर कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि परिजनों से संपर्क करने पर पता चला कि सौरभ बब्बर की साईं ज्वेलर्स के नाम से सहारनपुर में ज्वेलर्स की दुकान हैं। वह किट्टी जमा करने का काम भी करता है। स्थानीय लोगों का काफी रुपया उधार होने के कारण अपनी पत्नी मोना बब्बर के साथ हरिद्वार पर आ गया था।

उसने परिजनों से बातकर व्हाट्सएप पर सुसाइड नोट और अपनी लोकेशन भेजी थी। लोकेशन के आधार पर सौरभ व उसकी पत्नी मोना बब्बर की तलाश की थी।

मृतक के कपड़ों से एक मोबाइल फोन, एक पर्स मिला। जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त सौरभ बब्बर (35) पुत्र दर्शनलाल बब्बर निवासी किशनपूरा कोतवाली नगर जनपद सहारनपुर के रूप में हुई। पड़ताल में सामने आया कि सौरभ ने अपनी पत्नी मोना के साथ हरकी पैड़ी के समीप हाथी पुल से गंगा में कूदने से पहले फोटो और लोकेशन भेजी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here