हरिद्वार,ईट भट्टा स्वामी पर ताबड़तोड़ फायरिंग मौके पर मौत जांच में जुटी पुलिस

0
101

हरिद्वार, थाना मंगलौर कोतवाली गांव कुमराड़ा मैं उस समय हड़कंप मच गया जब दो युवक बाइक पर सवार होकर ईट भट्टा स्वामी के ऑफिस में जाकर ताबडतोड फायरिंग करने लगे जिसमें ईट भट्टा स्वामी की मौके पर मौत हो गई वहीं सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी मिली जानकारी के अनुसार आजउत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर के साउथ सिविल लाइंस निवासी अजय मलिक ने वर्ष 2014 में सढ़ोली माजरा गांव निवासी नाथीराम से 16 साल के लिए भूमि का अनुबंध किया था। इस भूमि पर अजय मलिक ने ईंट का भट्ठा लगाया था। दो साल से नाथीराम के पुत्र उस पर जमीन को खाली करने के लिए दबाव बना रहे थे। पिछले साल भी विवाद हुआ। वही अजय मलिक मुजफ्फरनगर से सुबह 11बजे अपने ऑफिस में बैठे हुए थे कि तभी अचानक दो युवक बाइक पर सवार होकर उनके ऑफिस में आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया जिसमें मौके पर अजय मलिक की मौत हो गई सूचना पुलिस को दी गई। सीओ रुड़की बहादुर सिंह चौहान के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले की छानबीन की गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। गोली चला रहा युवक नाथीराम का पुत्र विपिन एवं उसका एक साथी है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। इस संबंध में मृतक के रिश्तेदार डॉ. प्रवीण सालार ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस अधीक्षक देहात प्रमेंद्र डोबाल ने भी मौके पर पहुंचकर पुलिस को आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

पुलिस और सीआईयू की टीम ने भट्ठे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही ईंट भट्ठे के मुंशी और काम करने वाले मजदूरों से पुलिस नेजानकारी ली वही विपिन के घर पर दबिश दी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस विपिन के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि हत्या में शामिल बदमाशों की तलाश के लिए चार टीमें बनाई गई हैं। चारों टीमों को जल्द ही बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं। साथ ही हत्या के पीछे अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों से इस मामले में जानकारी ली जा रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here