उत्तराखंड, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के खिलाफ कांग्रेस ने थाने मे दी तहरीर

0
23

हरिद्वार, उत्तराखंड में इस वक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के बयान हर घर तिरंगा को लेकर राजनीतिज्ञों में बबाल मचा हुआ है जिसको लेकर आज काग्रेस के देवेंद्र सिंह राणा की ओर से तहरीर दी गई है। राणा कांग्रेस कार्यकर्ता भी हैं।

मिली जानकारी अनुसार कुछ दिन पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अपने बयान मे कहा था की जिस घर मे तिरंगा नही उस पर कोई विश्वास नही तिरंगा पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के बयान को लेकर सियासत गरमा गई है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने उन पर निशाना साधा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस तिरंगा अभियान को लेकर भाजपा पर सवाल खड़े कर रही है। जबकि हम कांग्रेस की तिरंगा यात्रा का सम्मान करते हैं। उनके घरों पर भी तिरंगा दिखना चाहिए।

वही जिस पर शुक्रवार को उन्होंने स्पष्टीकरण दिया और कहा कि उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा था कि वे अपने घर के सबसे छोटे सदस्य से तिरंगा लगवाएं।कार्यकर्ताओं से तिरंगे के साथ फोटो खींचकर भेजने को कहा

साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से तिरंगे के साथ फोटो खींचकर भेजने को कहा था। उन्होंने कहा कि वैसे भी यह स्वाभाविक है, किसी को स्वतंत्रता दिवस के दौरान तिरंगा लगाने में क्या परेशानी हो सकती है।

महेंद्र भट्ट ने कहा कि तिरंगा किसी दल का नहीं है। यह राष्ट्र का विषय है। देश की एकता के लिए यह बहुत बड़ा संदेश देगा। कांग्रेस का यह कहना कि गलत है कि संघ कार्यालय में तिरंगा नहीं फहराया जाता। 15 अगस्त और 26 जनवरी को तिरंगा फहराया जाता है। संघ ने भगवा ध्वज को गुरू माना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here