उत्तराखंड, योगी आदित्यनाथ के रोड शो में पहुंचे बुलडोजर

0
16

हरिद्वार, आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के चुनाव प्रचार के लिए चंपावत पहुंचे वहीं योगी आदित्य नाथ के स्वागत के लिए हजारों की तादाद पर बुलडोजर देखने को मिले यूपी में बुलडोजर का आरोपियों के साथ गहरा संबंध बन गया है जिसके कारण आरोपी भी बुलडोजर देख कर भाग खड़े हो जाते हैंयूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जहां-जहां जाते हैं, वहा बुल्डोजर भी साथ साथ चलते है

मिली जानकारी अनुसार आज सीएम योगी उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए चुनाव प्रचार करने चंपावत के टनकपुर पहुंचे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ को देखने और उन्हें सुनने के लिए लोगों में जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया वहीं भाजपा के कार्यकर्ता कारों के साथ-साथ बड़ी तादाद पर बुलडोजर लेकर रोड शो में पहुंचे सीएम योगी के पहुंचने से पूर्व सीएम धामी ने मल्लिकार्जुन स्कूल में युवा सम्मेलन को संबोधित किया। इसमें धामी, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास व निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोड़ी जी द्वारा एबीवीपी के युवाओं में जोश भरा। उन्हें युवाओं को भाजपा से जोड़ने को प्रेरित किया।

सीएम धामी ने चंपावत की जनता से 31 मई को होने वाले चुनाव में भारी संख्या में मतदान करने की अपील की। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि चंपावत की जनता मुख्यमंत्री धामी को निराश नहीं करेंगे और भारी मतों से विजय प्राप्त करेंगे। लेकिन जब तक सफलता हाथ नहीं आ जाती, तब तक हम अपना प्रयास जारी रखेंगे। सीएम योगी ने कहा कि देवभूमि का विकास आज हर कोई देख रहा है। चारधाम यात्रा के लिए पूरे देश से श्रद्धालु उत्तराखंड पहुंच रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here