उत्तराखंड, राष्ट्रपति की फ्लीट रिहर्सल के दौरान हादसा टकराई गाड़िया

0
49

हरिद्वार,राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 23 और 24 अप्रैल को उत्तराखंड दौरे पर आ रही हैं. जिसे लेकर आज पुलिस की ब्रीफिंग हुई. साथ ही वाहनों की फ्लीट की रिहर्सल भी की गई, लेकिन रिहर्सल के दौरान हाथीबड़कला के पास बड़ा हादसा हो गया. जहां काफिले में शामिल होने वाली एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस एस्कॉर्ट गाड़ी ने 3 तीन कारों और 1 बाइक की टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कुछ लोगों को हल्की चोटें आई है. वहीं, दून पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू मंगलवार को देहरादून आ रही हैं। उनके दौरे से पहले सोमवार शाम को पुलिस ने फुल फ्लीट रिहर्सल किया। फ्लीट ऋषिकेश से राजभवन की ओर जा रही थी। दिलाराम चौक से न्यू कैंट रोड पर जाते वक्त फ्लीट में शामिल पुलिस की गाड़ी का एक्सल टूटने पर टायर निकल गया। इससे बेकाबू हुई कार सड़क की गलत दिशा में पहुंच गई और सामने से आ रही तीन कारों से टकरा गई। वही इस हादसे के बाद चीख पुकार मच गई वही 108 की मदद से घायलों का अस्पताल पहुंचाया गया

वहीं एसएसपी अजय सिंह ने बयान देते हुऐ बताया कि राष्ट्रपति के कार्यक्रम के लिए अभ्यास जारी था इस दौरान पुलिस ब्रीफिंग की गई. आज ही ऋषिकेश से राजभवन तक फ्लीट की रिहर्सल की जा रही थी, लेकिन कुछ टेक्निकल के कारण सड़क हादसा हो गया. पुलिस की ओर से इस हादसे की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here