दिल्ली, यासीन मलिक कि सजा के बाद दिल्ली मे हाई अलर्ट जारी

0
36

हरिद्वार,टेरर फंडिंग मामले में कोर्ट ने यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाई है। यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा के बाद खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली और एनसीआर में हाई अलर्ट जारी किया है। सुरक्षा ​एजेंसियों ने आतंकी हमले की आशंका जताई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को सुरक्षा एजेंसियों से करीब 6 से 7 संवेदनशील अलर्ट मिले हैं।

मिली जानकारी अनुसार आज राजधानी और NCR आतंकियों के निशाने पर है। जिस दिन यासीन मलिको को NIA कोर्ट ने दोषी करार दिया था। उसी दिन से लगातार दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट जारी कर बताया गया है कि, यासीन मलिक को दोषी बनाए जाने के बाद विरोध में उसके हार्ड कोर समर्थक और उसके करीबी आतंकी संगठनों के प्रमुख सीमा पार से दिल्ली एनसीआर में आतंकी हमले का प्लान बनाये हुए हैं। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल इस अलर्ट के बाद मुस्तैद है।

खुफिया इनपुट है कि आतंकी हमलों की आशंका के मद्देनजर उन टू व्हीलर पर खास तौर नजर रखी जा रही है, जो बिना नंबर प्लेट या संदिग्ध नंबर प्लेट से जुड़ी नजर आए।

यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा सुनाए जाने के बाद तिहाड़ जेल प्रशासन ने एक महत्वपूर्ण बैठक ली। जिसमें तिहाड़ प्रशासन ने यासीन मलिक की सुरक्षा को लेकर सख्त निर्देश दिए हैं। फिलहाल यासीन मलिक जेल नंबर 7 के एक वार्ड में अकेला रह रहा है। पर अब उम्र कैद की सजा होने के बाद उस पर सीसीटीवी की मदद से पैनी नजर रखी जाएगी। उसका जेल या वार्ड शिफ्ट किया जाएगा या नहीं फिलहाल इस पर फैसला नही लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here