पंचायत चुनाव में बहकावे में नहीं आएगा मतदाता, भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जीता कर बनाएंगे विकास के लिए बोर्ड: स्वामी यतीश्वरानंद

0
18

हरिद्वार। पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि जिला पंचायत चुनाव में मतदाता किसी प्रलोभन में नहीं आएगा, बल्कि भाजपा के प्रत्याशियों को विकास की नई गाथा लिखेंगे।
रविवार को जमालपुर कलां सीट से भाजपा के प्रत्याशी अमित चौहान उर्फ सोनू के समर्थन में हुई गणपति फेस 3 में जनसभा को पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में मतदाता पर लोग बहकावे में आ गए, लेकिन इस बार पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को जिताने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि अमित चौहान का चुनाव चिन्ह भाजपा का चुनाव चिन्ह उगता सूरज है, जिस पर सभी को मतदान करना है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को सुचारु रखने के लिए भाजपा का वोट बनवाने के लिए प्रत्येक प्रत्याशियों को जिताना जरूरी है।


उन्होंने कहा कि ग्राम और कॉलोनियों में एक समान विकास कार्य होंगे। उन्होंने कहा कि जमालपुर कला सीट से संबंधित ग्राम और कॉलोनी वासियों ने हमेशा से भाजपा को सपोर्ट किया है और प्रत्याशियों को भारी मतों से जीता कर भेजा है, यही क्रम इस बार भी जारी रहेगा।उन्होंने कहा कि भाजपा में परिवारवाद के बजाय कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अमित चौहान बहुत ही जुझारू और कर्तव्यनिष्ठ जनसेवक है, अमित हमेशा जनता के दुख दर्द में शामिल होते हैं। इसलिए उनकी जीत बहुत जरूरी है।
जमालपुर कला सीट से भाजपा प्रत्याशी अमित चौहान ने कहा कि पार्टी ने जो विश्वास उनपर जताते हुए प्रत्याशी घोषित किया है, वह पार्टी के साथ जनता के लिए समर्पित रहेंगे। उन्होंने कहा कि जनता के लिए विकास कार्य कराने ही उनकी प्रतिबद्धता रहेंगी।
कार्यक्रम में गणपति धाम जन सद्भावना समिति के अध्यक्ष हेमराज थपलियाल, रामेश्वर प्रसाद गौड़, शर्मिला देवी, रीमा गुप्ता, डॉ मनमोहन शर्मा, एसके शर्मा, श्रीकृष्ण बाजपेई, मिथिलेश शर्मा, देवेंद्र दत्त, नरेंद्र रावत, शारदा रानी, प्रमिल चौधरी पूर्व जिला पंचायत सदस्य, संदीप, अमित राणा, अभिषेक कुमार आदि शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here