पीएनबी बंक मे बदमाश ने सात लाख रुपए की लूट की

0
357

हरियाणा के झज्‍जर में बुधवार सुबह बैंक डकैती की वारदात सामने आई है। घटना जिले के माछरौली गांव में मेन रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच की है। यहां हथियारबंद बदमाशों ने 7 लाख 11 हजार 331 रुपए लूट लिए। सूचना के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने इस घटना की सीसीटीवी की फुटेज को भी जांच का हिस्सा बनाया है।

मिली जानकारी के अनुसार माछरौली गांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक में सुबह करीब 11 बजे सामान्य दिनों की तरह काम चल रहा था। गार्ड सतेंद्र कुमार बैंक के मुख्य द्वार पर तैनात था। इसी दौरान एक बाइक पर तीन नकाबपोश आए और बैंक के बाहर हवाई फायर कर दिया।

इसके बाद सुरक्षाकर्मी की आंख पर मुक्का मारकर उसकी बंदूक छीन ली। इसके बाद दो नकाबपोश और पहुंच गए। सभी बैंक के अंदर घुस गए और कैश काउंटर पर मौजूद महिला कैशियर से करीब सात लाख 11 हजार 331 रुपये लूटकर फरार हो गए। वारदात के समय बैंक में करीब 20 उपभोक्ता मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद पांचों बदमाश खुडन गांव की तरफ भाग निकले। सूचना मिलने पर सीआईए की टीम बदमाशों के पीछे लगी, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस बैंक और आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं।

एसपी हिमांशु गर्ग ने कहा कि कुछ बदमाश दो बाइक पर सवार होकर आए थे, जिन्होंने फायरिंग की और बैंक के कैशियर से करीब 7 लाख रूपये लूट लिए. इस मामले की जांच की जा रही है. मामले की जांच दो डीएसपी रैंक के अधिकारी कर रहे हैं. मामले को लेकर एसपी का कहना है कि घटना से जुड़े कुछ अहम सुराग मिले हैं और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here