राखी सावंत की मां का कल रात निधन अस्पताल के बाहर फूट फूट कर रोई सलमान को किया फोन

0
114

हरिद्वार,शनिवार को राखी सावंत की मां जया सावंत का निधन हो गया है. दरअसल, एक्ट्रेस की मां का ब्रेन ट्यूमर और कैंसर का इलाज चल रहा था, जिस दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली. वहीं इस खबर की पुष्टि करते हुए राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी मां आखिरी सांस लेते हुए दिख रही थीं. वहीं अब पैपराजी का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी रोती हुई दिख रही हैं. वहीं सेलेब्स ने एक्ट्रेस की इस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी शेयर किया है. मां को अस्पताल से ले जाते हुए राखी सावंत ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान को भी याद किया.

मिली जानकारी अनुसार रविवार सुबह राखी सावंत पति आदिल संग अस्पताल पहुंची। जहां उनकी मां का पार्थिव शरीर रखा हुआ था। इस वीडियो में राखी रोते हुए मां जया को याद कर रही है। वहीं आदिल समेत कुछ अन्य लोग पार्थिव शरीर का एंबुलेंस में रखते नजर आ रहे है।

कुछ दिन पहले राखी अपनी मां के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने के लिए ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह शरीफ गई थीं। राखी हमेशा अपनी मां के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

कुछ दिनों पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें अपने प्रशंसकों और दोस्तों से उनकी मां की बिगड़ती सेहत के लिए प्रार्थना करने को कहा था। ‘बिग बॉस’ शो के दौरान भी राखी ने खुलासा किया था कि वह अपनी मां के इलाज का खर्च उठाने के लिए शो कर रही थीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here