राजकीय महाविद्यालय बहादुरपुर जट्ट में नए सत्र 2024 25 के प्रवेश हेतु प्रचार प्रसार अंतिम दौर में

0
20

जहां प्रदेश में मात्र दो दिन शेष बचे हैं सभी महाविद्यालय के प्राचार्य, शिक्षक अपने स्तर से प्रचार प्रसार के द्वारा शिक्षकों, अभिभावकों व छात्रों को जागरूकता लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कुछ फेसबुक के माध्यम से, कुछ पंपलेट के द्वारा, कुछ ऑटो के द्वारा और कुछ फोन कॉल या व्यक्तिगत संपर्क से यह अभियान अंतिम दौर में चल रहा है।
इसी क्रम में राजकीय महाविद्यालय बहादुरपुर जट्ट में वहां के ग्राम प्रधान श्री राजेश कुमार वर्मा व बीडीसी मेंबर चंद किरण व जिला पंचायत सदस्य सोहन वीरपाल, मंडल अध्यक्ष प्रणव यादव, प्रधानाचार्य आदर्श बाल सदन इंटर कॉलेज श्री धर्मेंद्र सिंह चौहान के साथ-साथ अंकित चौहान, रेनू चौधरी व नोडल अधिकारी प्रोफेसर सत्येंद्र कुमार इस प्रचार प्रसार के लिए अंतिम स्वास तक लगे हुए हैं और उम्मीद है कि इस बार आंकड़ा तीन डिजिट पार करने की उम्मीद है। पहली बार यहां पर प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने जा रही है, क्षेत्र वासियों में काफी जोश है अपने बालक को प्रवेश कराने के लिए।

राजकीय महाविद्यालय बहादुरपूर जट्ट में बीए, बीकॉम, बीबीए, बीसीए, बीए पत्रकारिता एवं मास कम्युनिकेशन आदि विषय में प्रवेश हेतु प्रचार प्रसार अंतिम दौर पर चल रहा है।

आशा ही नहीं अपीतू पूर्ण विश्वास है कि इस बार प्रवेश प्रक्रिया के संबंध में यह महाविद्यालय हरिद्वार जिले के समस्त महाविद्यालयो के रिकॉर्ड तोड़कर करके अपना रिकॉर्ड दर्ज कराएगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here