हरिद्वार मोहम्मदपुर झाल में चार युवकों के शव मिलने सनसनी

0
55

हरिद्वार, भीषण गर्मी का दौर शुरू हो गया है लगातार तापमान बढ़ता जा रहा है जिसके चलते युवक गंगा में और वाटर पार्क में नहाने के लिए घर से निकल जाते हैं मोहम्मदपुर झाल तो पहले से ही चर्चित है जहां अक्सर युवक गंग नहर में छलांग लगाते हैं वहीं आज बुधवार के समय मोहम्मदपुर झाल के पास एक साथ चार युवकों का शव पानी में तैरते हुऐ दिखाई दिए जिसके बाद आसपास के लोगों ने शोर मचा दिया मौके पहुंची पुलिस ने चारों के शव को बरामद कर पोस्ट पार्टम के लिए भेज दिया

मिली जानकारी अनुसार मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन में मोहम्मदपुर झाल है। बुधवार की दोपहर को मोहम्मदपुर झाल में किसी ने एक युवक का शव अटका देखा। इसके बाद उसे तीन अन्य युवकों के शव भी अटके हुए दिखाई दिये। एक साथ चार युवकों के शव अटके देख शोर मचा दिया। जिसके बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गये। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी युवकों के शव बाहर निकलवाये। पुलिस ने मृतकों के शव की शिनाख्त के प्रयास किये लेकिन एक भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। सभी युवक अंडरवियर पहने हुए थे। इन सभी युवकों की उम्र 30 से 32 साल के बीच थी। पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here