उत्तरप्रदेस, लखनऊ शताब्दी के जनरेटर कार मे लगी आग

0
63

हरिद्वार, आज सुबह सात बजे उस समय रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया जब लखनऊ शताब्दी के जनरेटर कार मे लगी आग वही आग लगने के बाद सात गाड़िया मौके पर भेजी गयी
आग ट्रेन की सबसे पिछली बोगी के जनरेटर कार व लगेज बोगी में लगी थी वही बोगी को ट्रेन के अन्य हिस्से से अलग कर आग बुझाने का काम शुरू किय गया. आग से बोगी के दोनों दरवाजे खुल नहीं रहे थे, जिन्हें तोड़कर आग बुझाई गई. राहत की बात यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है. सभी यात्री सुरक्षित हैं.

मिली जानकारी के अनुसार आज शनिवार गाजियाबाद स्टेशन पर सुबह के सात बजे लखनऊ शताब्दी के जनरेटर कार मे आग लग गयी जिसके बाद मौके पर आग पर काबू पाने के लिए सात गाड़िया बुलाई गयी सिटी फायर ऑफिसर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस के पार्सल डिब्बे के पिछले हिस्से में जनरेटर टिन शेड में आग लगी थी. यह पूरी तरह से बंद था, जिसे तोड़कर आग बुझाने की कोशिश की गई थी. हालांकि, आग पर काबू पा लिया गया है. आग में झुलसे डिब्बे को ट्रेन से अलग कर दिया गया है वही काफी देर के बाद आग पर काबू पाया गया वही मौके पर पहुँचे अधिकारी काफी देर ट्रेन रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही घंटों की देरी के बाद ट्रेन को गाजियाबाद से लखनऊ के लिए रवाना कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here