उत्तराखंड, अरविंद केजरीवाल की एक और गारंटी हर महीने मिलेंगे महिलाओं को एक हजार

0
25

हरिद्वार, विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी हर तरफ से वोटर को लुभाने में लगी हुई है आज फिर अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की तर्ज पर उत्तराखंड की महिलाओं को कहाँ की अगर उनकी सरकार बनती है तो उनकी सरकार महिलाओ को हर महीने ₹1000 देगीकेजरीवाल ने कहा कि प्रदेश के पहाड़ में रह रहीं ग्रामीण महिलाओं पर फोकस करते हुए उनके लिए कई कल्याणकारी योजनाओं की शुरुआत की जाएगी।

मिली जानकारी अनुसार आज रामनगर रोड स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं के साथ संवाद में आम आदमी पार्टी के प्रमुख व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने हर दौरे की तरह इस बार भी बड़ा चुनावी वादा किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में सरकार बनेगी तो प्रदेश में 18 वर्ष से ऊपर की हर महिला के अकाउंट में हर माह 1000-1000 रुपये डाले जाएंगे। जिन माताओं को बुढ़ापा पेंशन मिल रही है, उनको पेंशन मिलती रहेगी। इसके अलावा हजार रुपये महीने आएंगे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं पिछले तीन-चार माह में कई बार उत्तराखंड आया हूं। और मैं जब भी यहां आता हूं तो एक गारंटी देकर जाता हूं। मैं ऐसा इसलिए करता हूं, क्योंकि सालों से यहां दूसरी पाटियों ने वादे किए और बाद में भूल गए। कहा कि मैं जब गारंटी देकर जाता हूं तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता कार्ड लेकर घर-घर जाते हैं और लोगों के साइन करवाते हैं। ताकी बाद मैं अगर हम मुकरें तो जनता के पास हमारी गारंटी का सबूत रहे। हमारी गारंटी से यहां के नेताओं को इतनी परेशानी हो रही है कि वह कोर्ट पहुंच रहे हैं।वही इसके लिए आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here