उत्तराखंड, आम आदमी पार्टी मे शामिल हुए कर्नल कोठियाल

0
66

हरिद्वार, आज हरिद्वार के एक होटल में केदारनाथ पुनर्निर्माण से जुड़े कर्नल अजय कोठियाल को आप की सदस्यता दिलाने के मौके पर दिल्ली से विडियो कांफ्रेंस के जरिए अरविंद केजरीवाल ने संबोधित किया। राजनीतिक चर्चाओं पर लगाम लगाते हुए आखिरकार कर्नल अजय कोठियाल ने आप की सदस्य्ता ली । आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने उन्हें पार्टी की सदस्य्ता दिलाई। इस अवसर पर आप के राष्टीय संयोजक एवम मुख्यमंत्री दिल्ली सरकार अरविंद केजरीवाल ने वर्चुअल रैली के माध्यम से प्रदेश की जनता को संबोधित किया। कर्नल अजय कोठियाल का पार्टी में शामिल होने पर अपनी शुभकामनाये देते हुए इसे उत्तराखंड नवनिर्माण में पहला कदम बताया और शीघ्र ही उत्तराखंड आने की बात कही ।

इस अवसर पर पूरे प्रदेश की 70 विधानसभाओं में वर्चुअल रैली कार्यक्रम रखा गया। जिसमें कबीर आश्रम निकट हीरो शोरूम सिंहद्वार में आयोजित की गई
जिला सचिव अनिल सती ने कहा कि आज उत्तराखंड के लिए ऐतिहासिक दिन है। उत्तराखंड की राजनीति में आज बड़ी शुरुवात हुई है । कर्नल अजय कोठियाल के पार्टी में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी एवम उनके द्वारा किये गए कार्यो एवम अनुभव से पार्टी को नई दिशा ,दशा और ऊर्जा मिलेगी इस अवसर पर अनिल सती ,जिला सचिव, तनुज शर्मा संगठन मंत्री हरिद्वार विधानसभा, शिशुपाल सिंह नेगी, पवन धीमान, अकरम, राकेश यादव, गीता देवी , एड्वोकेट सुल्तान, अमर खान, एड्वोकेट सचिन बेदी, अकरम, पंकज शर्मा, मयंक गुप्ता, करन सिंह, जुगल किशोर, श्रवण कुमार गुप्ता, अमर खान ,सुरेश तनेजा, विकसित त्यागी सहित कई लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here