उत्तराखंड, नेपाली फार्म के पास गेल के गैस गोदाम मे लगी आग लाखो का समान जलकर खाक

0
36

हरिद्वार, थाना रायवाला क्षेत्र के नेपाली फार्म के पास गेल के गैस गोदाम में लगी भीषण आग करोड़ों रुपए का सामान जलकर खाक वहीं पास में खड़ी जेसीबी मे लगी आग मौके पर पहुंची दमकल कि कहीं गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया आसपास के लोग दहशत में दिखाई दे रहे थे

मिली जानकारी अनुसार हरिद्वार देहरादून मार्ग स्थित नेपाली फार्म के पास खैरी कला में बने पीएनजी के केंद्रीय भंडारण गृह में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग की ऊंची लपटों को देख आस पास अफरा तफरी मच गई. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना रायवाला पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने फायर की टीम को मौके पर बुलाया. लगभग 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बावजूद भी आग काबू पाया जा सका था. . रायवाला थाना पुलिस को रात करीब 11 बजे नेपाली फार्म के पास स्थित पीएनजी के केंद्रीय भंडारण गृह में भीषण आग लगने की सूचना मिली। सूचना पर थाना प्रभारी कुलदीप पंत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी राजेंद्र खाती ने बताया कि देहरादून से दो वाटर टेंडर(पानी की गाड़ियां) और एक फोम टेंडर(ज्वलनशील गैस और तेल बुझाने के लिए ) भेजे गए हैं। आग पर लगभग नियंत्रण पा लिया गया है। मौके पर दो गाड़ियां हरिद्वार, दो ऋषिकेश और एक रानीपोखरी से भेजी गई है। खाती ने बताया है कि वहां पर एक पाइप में आग लगी इसके बाद आग फैल गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here