उत्तराखंड, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे अल्मोड़ा बोले कांग्रेस की नीति है सब मै डालो फुट मिलकर करो लूट

0
31

हरिद्वार, विधानसभा चुनाव को लेकर मात्र 2 दिन ही शेष रह गए हैं कोई सभी पार्टी अपनी एड़ी से लेकर चोटी तक जोर लगा रही है अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए संभव प्रयास किया जा रहा है आज भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री मोदी अमित शाह और राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं

मिली जानकारी अनुसार मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पहले चरण के चुनाव में यह साबित कर दिया है कि कि भाजपा इस बार रिकॉर्ड तोड़ेगी
वही मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, “हमारी सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ का संकल्प लेकर काम कर रही है. लेकिन हमारा विरोध करने वालों का फॉर्मूला है- ‘सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट’! पूरे देश में कांग्रेस की नीति रही है- सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट.”

अब उत्तराखंड विकास के शिखर की तरफ बढ़ चला है, उत्तराखंड को एक नई पहचान मिल रही है. बीजेपी ने अपना जो संकल्प पत्र जारी किया है, वो भी विकास की नई ऊर्जा से भरा हुआ है.
विरोधियों ने हमेशा कुमाऊं और गढ़वाल की लड़ाई कराने की कोशिश की, ताकि ये दोनों जगह को लूट सकें. जबकि डबल इंडन की सरकार ने दोनों जगह के लिए डबल काम करने की कोशिश की है. हमारे लिए पूरा उत्तराखंड देवभूमि है.
टीके पर टोकाटाकी करने वाले ये लोग क्या कह रहे थे? ये कहते थे कि पहाड़ों पर हर एक गांव तक वैक्सीन पहुंच ही नहीं सकती! उत्तराखंड पर इतना अविश्वास है इन लोगों का. जबकि भाजपा सरकार, उत्तराखंड के लोगों को कोरोना से बचाने के लिए दिन-रात मेहनत करती रही.
यही लोग कहते थे कि पहाड़ों पर सड़कें बनाना आसान नहीं, इसलिए यहां तो ऐसे ही चलना पड़ता है! लेकिन आज उत्तराखंड में चारों धामों को जोड़ने के लिए ‘आल वेदर’ रोड का काम चल रहा है. जहां ये सड़क को मुश्किल बताते थे, वहां आज पहाड़ों पर रेल भी पहुंच रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here