उत्तराखंड, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब जेपी नड्डा करेंगे चुनावी रैली जानें शेड्यूल

0
12

हरिद्वार, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ दिन पहले उत्तराखंड के दौरे पर थे जहां उन्होंने कई जगह रोड शो किए वही जनता संबोधित भी किया वही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। गुरुवार को वह पिथौरागढ़ और विकासनगर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभाओं को संबोधित करेंगे। अगले दिन हरिद्वार में साधु संतों से आशीर्वाद लेने के बाद रोड शो में शामिल होंगे। इसके पश्चात वह त्रिशक्ति सम्मेलन में पार्टीजनों को चुनाव में जीत के टिप्स देंगे।

मिली जानकारी अनुसार भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधायक विनोद चमोली ने बुधवार को पार्टी के प्रदेश चुनाव मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत में उक्त जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा गुरुवार को अल्मोड़ा संसदीय सीट के अंतर्गत पिथौरागढ़ के देव सिंह मैदान में दोपहर 12 बजे सभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद तीन बजे जेपी नड्डा का टिहरी गढ़वाल सीट के अंतर्गत विकासनगर के बाजार चौक में सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। शाम साढ़े चार बजे वह देहरादून में टिहरी गढ़वाल लोकसभा सीट की कोर कमेटी की बैठक लेंगे। चमोली के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा शुक्रवार को सुबह हरिद्वार पहुंचेंगे और फिर मायादेवी मंदिर आश्रम प्रांगण में साधु-संतों से संवाद कर उनका आशीर्वाद भी लेंगे।

दोपहर साढ़े 12 बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिद्वार लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में शहर में रोड शो करेंगे। इसके बाद उनका गुरुकुल विश्वविद्यालय में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ चुनाव की दृष्टि से महत्वपूर्ण त्रिशक्ति सम्मेलन में भाग लेने का कार्यक्रम है। त्रिशक्ति सम्मेलन में बूथ अध्यक्ष, सचिव व बीएलए-2 भाग लेंगे। सम्मेलन में चुनावी रणनीति को अमल में लाने पर विस्तार से चर्चा होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here