उत्तराखण्ड, एक बार फिर देहरादून आ रहे है अमित शाह

0
14

हरिद्वार, विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा अपने हर तरह के हथकंडे अपना रही है बड़े-बड़े दिग्गज अपनी पार्टी का मुख्यमंत्री बनाने में लगे हुए हैं वही 30 अक्टूबर को गृह मंत्री अमित शाह देहरादून आ रहे हैं इस दौरान अमित शाह एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह के उत्तराखंड दौरे के दौरान भाजपा सरकार पहाड़ की जनता को घसियारी कल्याण योजना का शुभारंभ कर सौगात भी देंगे वहीं भाजपा ने कुछ दिन पहले पीएम मोदी और राजनाथ सिंह भी उत्तरखंड आ चुके हैं और अभी कुछ दिन पहले ही अमित शाह आपदा ग्रस्त क्षेत्र का दौरा करके गए हैं

इस बार उनका मकसद उत्तराखंड में चुनावी रणनीतियों को तेज करना होग साथ ही पार्टी में क्या कुछ चल रहा है उन तमाम मुद्दों पर भी अमित शाह चर्चा करेंगे ऐसे में देहरादून में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा से पहले वह सहकारिता विभाग की घसियारी कल्याण योजना का शुभारंभ करेंगे। इस दौरान वह प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी की बैठक लेंगे।

गृह मंत्री अमित शाह प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी की बैठक लेंगे। इस दौरान वह पार्टी के प्रांतीय नेतृत्व से चुनावी तैयारियों की नब्ज टटोलेंगे। इस बैठक में वरिष्ठ नेताओं को चुनाव में पूरी ताकत के जुट जाने का आह्वान करेंगे।

घसियारी कल्याण योजना
घसियारी कल्याण योजना के तहत 7771 सहकारी केंद्रों पर कम दरों पर चारा बिक्री की व्यवस्था की जाएगी। यह केंद्र तमाम गांवों के संपर्क क्षेत्र में स्थित हैं। महिलाओं को अपने घरों के नजदीक ही हरे चारे की उपलब्धता हो सकेगी। पशुओं के लिए लाभदायक चारा आसानी से उपलब्ध हो सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here