ऋषिकेश, जिला पंचायत सदस्य की कार पलटी चीला नहर मे गिरने से बची

0
32

हरिद्वार, चीला नहर के पास सामने से तेज रफ्तार कार से बचने के लिए जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान ने अपना बचाव किया तो कार पलट गई जिसमें 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया

मिलि जानकारी अनुसार श्यामपुर ऋषिकेश जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान अपने तीन साथियों के साथ बुधवार की दोपहर यमकेश्वर प्रखंड स्थित विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन के लिए लौट रहे थे। वापस लौटते वक्त चीला मार्ग पर ऋषिकेश की ओर से आ रही एक स्विफ्ट कार ने सड़क पर एक कुत्ते को कुचल दिया। दूसरे कुत्ते को बचाने के प्रयास में कार चालक अनियंत्रित हो गया।

सामने से जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान की कार के चालक ने सामने से आ रही कार से बचने के लिए अपनी कार को मोड़ा,कार नहर किनारे पुस्ते से जाकर टकराई और पलट गई। मौके पर अन्य वाहन सवार कुछ युवकों ने इन सभी को कार से निकालकर एम्स ऋषिकेश पहुंचाया।

संजीव चौहान सहित उनके साथी विकास सेमवाल निवासी गुमानीवाला, विक्रम भंडारी निवासी शिवाजी नगर ऋषिकेश को मामूली चोट आई। उनके अन्य साथी खदरी श्यामपुर निवासी हेमंत कुड़ियाल के पैर में फैक्चर हुआ है। संजीव चौहान ने बताया कि यदि उनकी कार नहर किनारे पुश्ते से न टकराती तो कार सीटें नहर में समा जाती है। प्रथम नवरात्र होने के कारण वह देवी मंदिर के दर्शन करने गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here