दिल्ली,सिसोदिया से पूछताछ के बाद केजरीवाल का दावा- मनीष को गिरफ्तार किया गया

0
16

हरिद्वार,सीबीआई सोमवार को दिल्ली में आबकारी नीति बनाने और उसे लागू करने के कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर रही है. 8 घंटे से पूछताछ जारी है. सूत्रों के मुताबिक जांच एजेंसी अबतक उनके जवाब से संतुष्ट नहीं है. दूसरी ओर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि पूछताछ के लिए बुलाए गए मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया गया है अरविंद केजरीवाल ने जनसभा में कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और जेल के ताले टूटेंगे, मनीष सिसोदिया छूटेंगे.

मिली जानकारी अनुसार अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अभी केंद्र सरकार के कई मंत्री गुजरात में आते हैं, और कहते हैं कि 30 हज़ार करोड़ का पैकेज गुजरात को देंगे. लेकिन में ये कहूंगा कि अगर आम आदमीं पार्टी की सरकार बनती है, तो मैं हर परिवार को 30 हज़ार का फ़ायदा करावा दूंगा.

जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर कोई नेता फ़्री की रेवड़ी कहता है, तो समझ लेना कि वह पैसे खाना चाहता हैं. केजरीवाल ने कहा कि कुछ नेता कहते हैं कि डबल इंजन की सरकार है, लेकिन सवाल ये है कि अगर गाड़ी का इंजन खराब हो तो क्या नया इंजन लगवाया जाता है या फिर नई गाड़ी लाई जाती है, वो भी नए इंजन के साथ.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि पूछताछ के लिए बुलाए गए मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘गुजरात आकर मनीष सिसोदिया ने कहा था कि दिल्ली जैसे स्कूल गुजरात के गांव-गांव में बनायेंगे। आज इन्होंने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया। जब आठ दिसंबर को नतीजे आएंगे, तब जेल के ताले टूटेंगे मनीष सिसोदिया छूटेंगे। क्योंकि अब आम आदमी पार्टी के लिए गुजरात की पूरी जनता प्रचार करेगी।’

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि आठ दिसंबर को गुजरात के नतीजे आयेंगे। ये लोग तब तक मनीष को जेल में रखेंगे। ताकि मनीष गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए ना जा पायें।

वहीं, आम आदमी पार्टी के ट्विटर से ट्वीट करके लिखा कि गुजरात के लोगों की अच्छे स्कूल बनने की उम्मीद मज़बूत हुई है इसलिए ये मुझे जेल में डालना चाहते हैं
हम भगत सिंह के लोग है, हम जेल जाने से नहीं डरते। देश कुर्बानी मांग रहा है और हम तैयार हैं। बीजेपी गुजरात चुनाव हार रही है इसलिए ये डर गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here