राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर सैकड़ो युवाओं ने थामा आम आदमी पार्टी का दमन

0
7

राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर आम आदमी पार्टी की एक बैठक पार्टी जिला कार्यालय में हुई जिसमें एक गोष्ठी का आयोजन कर राज्य के 24 वर्ष में प्रवेश करने पर एक दूसरे को बधाई और शुभकामनाएं दी । इस अवसर पर दर्जनों युवाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा।
पार्टी की पूर्व प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने सभी को उत्तराखंड के नव निर्माण में सहयोग देने की शपथ दिलवाई और कहा की आज राज्य 24 वर्ष में प्रवेश कर गया है। पूरे प्रदेश में सरकारी और गैर सरकारी कार्यक्रम आयोजित किया जा रहे हैं, परंतु आज भी राज्य विकास से कोसों दूर है। प्रदेश पर लगभग 70 हजार करोड़ का कर्जा है। आज भी प्रदेशवासी पलायन को मजबूर है शिक्षा स्वास्थ्य ,रोजगार के लिए आज भी दूसरे प्रदेशों में जाना पड़ रहा है। दोनों ही सरकारों ने प्रदेश का बारी-बारी शोषण किया है। राज्य आंदोलनकारी आज भी चिहननीकरण की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे है।
पूर्व जिला अध्यक्ष इंजीनियर संजय सैनी ने कहा कि राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर सैकड़ो युवाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है। उत्तराखंड राज्य हमें काफी संघर्षों के बाद मिला है। 42 लोगों की शहादत के बाद हमें यह पृथक राज्य मिला परंतु दुर्भाग्य है कि आज भी हम मूलभूत सुविधाओं से कोसों दूर है।
आज भी पहाड़ का युवा पलायन को मजबूर है। सरकारी योजनाओं का लाभ अंतिम पायदान के व्यक्ति को नहीं मिल पा रहा है। जिस दिन हर घर स्वास्थ्य हर घर रोजगार होगा इस महीने में उत्तराखंड राज्य गठन का सपना सार्थक होगा।
पूर्व महानगर अध्यक्ष अनिल सती ने कहा आम आदमी पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है। युवाओं का आम आदमी पार्टी के प्रति विश्वास दिखाता है कि अरविंद केजरीवाल की नीतियों को और विकास कार्यों से युवा प्रभावित है और देश में आम आदमी पार्टी की सरकार को चाहता है।
सदस्यता ग्रहण करने वालों में देवा सैनी, अजय कुमार, दीपक ,नरदेव कुमार ,विशाल सैनी महेंद्र ,हिमांशु, शुभ राठौर ,लक्ष्य ,सचिन सैनी, शिव कश्यप ,सोनू ,अनीश कुमार, सोनू कुमार, नवीन उपाध्याय ,शुभम कनौजिया ,गौरव कश्यप ,शामिल रहे
इस अवसर पर पूर्व महानगर अध्यक्ष अनिल सती, पूर्व जिला उपाध्यक्ष यशपाल सिंह चौहान,आशीष गौड,धीरज पीटर, मयंक गुप्ता,गंगेश कुमार, मानिक गिरी राम प्रकाश कौशल , अमनदीप, शुभम सैनी राकेश यादव ,गीता देवी ,अर्जुन सिंह, संजय गौतम , श्रवण गुप्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here