लखनऊ में विधानभवन के सामने लव जिहाद के चलते किया आत्मदाह, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

0
398

हरिद्वार-:लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय के गेट पर मंगलवार को एक महिला ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह का प्रयास किया. महिला ने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली. वहां मौजूद मीडियाकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया. महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं महिला ने आग लगाकर आत्मदाह का प्रयास क्यों किया इसकी वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. पुलिस महिला से पूछताछ में जुटी है.

वही मिली जानकारी के अनुसार महिला अंजलि तिवारी ने आज सुबह मंगलवार को भाजपा कार्यालय के सामने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली.मामला हजरतगंज थाने का बताया जा राहा है अंजलि तिवारी की शादी अखिलेश तिवारी से हुई थी कुछ समय साथ रहने के बाद किसी बात को लेकर उन दोनो ने तलाक ले लिए था जिसके बाद वहीं महिला ने धर्म परिवर्तन करके आसिफ नाम के युवक से शादी रचाई थी. शादी के बाद आसिफ रजा सऊदी चला गया था. महिला के मुताबिक आसिफ के परिजन उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे. प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने बीजेपी के गेट नंबर 2 पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगा ली जिसके कारण महिला की हालत नाजुक बनी हुई है बताया जा राहा है की महिला मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ से मिलने आयी थी लेकिन मुलाकात नही हुई जिसके चलते महिला काफी परेशानी मे थी और उसने बाहर आकर अपने आप को आग के हवाले कर दिया

योगी आदित्य नाथ ने लव जिहाद के मामले को गंभीरता से लेते हुए सख्त कदम उठाने पर विचार कर रही है. सीएम ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कार्य योजना बनाने के निर्देश दिए हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here