हरिद्वार,आगामी निगम चुनाव पर मजबूती से लड़ने और संगठन विस्तार को लेकर विस्तृत चर्चा की :आप

0
74

हरिद्वार,आम आदमी पार्टी की एक बैठक हरिद्वार स्थित होटल सुविधा डीलक्स में हुई। जिसमें चाय पर चर्चा करते हुए आगामी निगम चुनाव पर मजबूती से लड़ने और संगठन विस्तार को लेकर विस्तृत चर्चा हुई।आम आदमी पार्टी की प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी के तत्वाधान में चाय पर चर्चा हुई।

जिसमें जिला संगठनात्मक पदाधिकारियों ने अपने अपने विचार साझा किए। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष और प्रभारी अल्पसंख्यक मोर्चा आजाद अली ने कहा की पार्टी आगामी चुनाव में मजबूती से लड़ने जा रही है, जिस पर आज चाय पर चर्चा के तहत आगामी निकाय चुनाव नगर पंचायत चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी जिला पदाधिकारियों से विस्तृत चर्चा की गई और संगठन मजबूती और विस्तार को लेकर सकारात्मक चर्चा हुई। आम आदमी पार्टी मात्र 10 वर्षों में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने वाली पहली पार्टी है और इसका विस्तार पूरे देश में तेजी से फैल रहा है। कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा कि आज की बैठक चाय पर चर्चा का उद्देश्य सभी जिला पदाधिकारियों के साथ आगामी चुनाव रणनीति तैयार करने को लेकर और महिला मोर्चा का हर विधानसभा में विस्तार करना है। सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर अरविंद केजरीवाल की विचारधारा को घर-घर तक पहुंचाने की आवश्यकता है । इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को संगठित होने की आवश्यकता है आज देश की जनता महंगाई ,बेरोजगारी से त्रस्त है जनता बदलाव के मूड में है ।
प्रदेश अध्यक्ष पूर्वांचल प्रकोष्ठ और प्रभारी रानीपुर विधानसभा प्रशांत राय ने कहा की आम आदमी पार्टी का जनाधार दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है । दिल्ली की तर्ज पर पंजाब में भी विकास कार्य बड़ी तेजी से हो रहे हैं और इसका लाभ भी जनता को मिलने लगा है । सभी कार्यकर्ताओं को संगठित होकर काम करने की जरूरत है पार्टी पूरी मजबूती से आगामी नगर निगम चुनाव और पालिका चुनाव लड़ने जा रही है ।इस के लिए वार्ड से लेकर बूथ स्तर तक संगठन बनाने की दिशा में तेजी से काम चल रहा है।

विधानसभा अध्यक्ष क्षेत्र हरिद्वार अनिल सती ने कहा की गुजरात की जनता ने 13% मत शेयर आम आदमी पार्टी को दिया है इसके साथ-साथ 35 सीटों पर आम आदमी पार्टी दूसरे नंबर पर रही है भाजपा तुष्टीकरण की राजनीति करती है डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है जनता बदलाव के मूड में है और आम आदमी पार्टी की ओर देख रही हैचाय पर चर्चा कार्यक्रम में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ,प्रदेश सचिव महिला मोर्चा वालेस सिंह ,जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा ममता सिंह, प्रदेश अध्यक्ष पूर्वांचल प्रकोष्ठ प्रभारी रानीपुर प्रशांत राय, विधानसभा अध्यक्ष क्षेत्र हरिद्वार अनिल सती, विधानसभा अध्यक्ष ग्रामीण संजू नारंग, विधानसभा अध्यक्ष ज्वालापुर कुर्बान अली, जिला मीडिया प्रभारी एडवोकेट नवीन चंचल, जिला प्रवक्ता एडवोकेट सचिन बेदी, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा राकेश लोहाट, जिला उपाध्यक्ष यशपाल सिंह चौहान, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह, जिला उपाध्यक्ष शिशुपाल सिंह नेगी, रघुवीर सिंह पवार, राकेश यादव, गीता देवी, दिनेश असवाल, देवराज सिंह नेगी, संदीप झाबरी, फिरोज अंसारी, खलील राणा, मयंक गुप्ता, फिरोज अंसारी, इरशाद, अशरफ, अकरम, शमशाद मलिक, संगठन मंत्री आशीष गौड़, सोनू कुमार, रोहित कुमार, मयूर उपरेती, राव जुबेर, प्रमोद वर्मा, सुगंधा वर्मा, धीरज पीटर, प्रेम शर्मा, खालिद हसन संगठन मंत्री ग्रामीण, किरण कुमार दुबे, गीता देवी, अर्जुन सिंह, सोनू कुमार आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here