हरिद्वार,बिजली विभाग मे नही हो रही सुनवाई शिकायत पेंडिंग में

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हरिद्वार, थाना कनखल क्षेत्र के जगजीतपुर बिजली विभाग मे पिछले महीने की 23 फरवरी मे मीटर खराब होने की शिकायत की गई थी जिसका निवारण अभी तक नहीं हो पाया है वहीं इस विषय मे संदीप शर्मा एसडीओ साहब को भी कई बार फोन किया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो पाई

मिली जानकारी अनुसार उत्तराखंड सरकार ने बिजली विभाग को लेकर 1912 टोल फ्री नंबर दिया है जिसमें समस्त शिकायतों का निवारण जल्द ही पूरा करने का वादा किया गया है लेकिन यहां तो बिजली विभाग के कर्मचारी हो या एसडीओ अपनी मनमर्जी की सुनते हैं माया विहार कॉलोनी लक्सर रोड जगजीत पुर निवासी पूजा शर्मा ने टोल फ्री नंबर 1912 पर अपने मीटर की शिकायत दर्ज कराई थी जो 25फरवरी की बताई जा रही है जिसका कंप्लेंट नंबर इस प्रकार है
Dear Consumer, complaint for REPLACEMENT OF DEFECTIVE METER has been successfully registered with Complaint No:22502220173.
यह कंप्लेंट एसडीओ साहब के पास मौजूद है जिसको लेकर कई बार उनसे संपर्क भी किया गया लेकिन वह हर बार इस बात को टाल देते हैं कभी कहते हैं छुट्टी पर हैं तो कभी कहते हैं कि कर देंगे वहीं उपभोक्ता पिछले बिल को लेकर भी परेशान है जो अभी तक उसके पास नहीं पहुंचा है उपभोक्ता कहना है कि मैं इतना सारा बिल कैसे जमा करूंगी

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