हरिद्वार, आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत द्वारा नेता प्रतिपक्ष श्रीमती इंद्रा हरदेश पर की अभद्र टिप्पणी की घोर निंदा की

0
39

हरिद्वार, आम आदमी पार्टी की एक बैठक पार्टी कार्यालय में हुई जिसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत द्वारा नेता प्रतिपक्ष श्रीमती इंद्रा हरदेश पर की अभद्र टिप्पणी की घोर निंदा की गई एवम बंसीधर भगत से सार्वजानिक रूप से माफी मांगने को कहा।
इस अवसर पार्टी की पूर्व जिलाध्यक्ष हेमा भण्डारी ने कहा की बंसीधर भगत जी का ऐसी टिप्पणी करना उनकी मानसिकता को दिखाता है। महिला सशस्तिकारण और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करने वाली बीजेपी का चाल , चरित्र और चेहरा फिर बेनकाब हो गया है। त्रिवेंद्र रावत को अपने ही अध्यक्ष की बयानबाजी पर शर्मिंदा होकर माफी मांगनी पड़ रही है।
अनिल सती ने कहा की वंशीधर भगत बस नाम के ही भगत है सत्ता के नशे में चूर रखकर वह पद की मर्यादा भी भूल चुके है। उन्हें नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। बीजेपी के नेताओ की कथनी और करनी में बड़ा फर्क है। इनके बड़ बोले नेता अन्तर्गल बयानबाजी करते है परंतु मोदी जी इसपर एक शब्द नही नही बोलते वंशीधर भगत जी ने उत्तराखंड की संस्कृति के विपरीत ये बयान देकर प्रदेश की संस्कृति की गरिमा पर कुठारघात का काम किया है ।
इस अवसर पर हेमा भण्डारी, अनिल सती, पवन कुमार ,संजू नारंग, अर्जुन सिंह, शाह अब्बास उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here