हरिद्वार, भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का सुबह कार एक्सीडेंट देहरादून मैक्स अस्पताल मे भर्ती

0
84

हरिद्वार, क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार की सुबह एक दुखद हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए है। उनकी कार रुड़की के पास एक डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस के अनुसार, गाड़ी चलाते समय क्रिकेटर को झपकी आ गई और इस कारण वह अपना नियंत्रण खो बैठे उनकी BMW कार डिवाइडर से जा टकराई। जिसके चलते उनकी कार मे आग लग गई वही ऋषभ पंत कार का शीशा तोड़कर बाहर निकले वही उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया

मिली जानकारी अनुसार मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टर आशीष याग्निक ने ऋषभ पंत के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया, “ऋषभ पंत को बहुत गंभीर चोटें नहीं आई हैं. अभी फिलहाल डॉक्टर की पूरी टीम उनका चेकअप कर रही है. पैर और कमर में चोट है. जिसको लेकर पूरा ट्रीटमेंट किया जा रहा है.” डॉक्टर ने बताया, “ऋषभ पंत फिलहाल खतरे से बाहर हैं. वह पूरी तरह से बातचीत कर रहे हैं. डॉक्टर की पूरी टीम चेक उसके बाद ही आगे की जानकारी देगी.”

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वाहन दुर्घटना में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी लेते हुए उनके समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके इलाज का सारा व्यय राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा। अगर एयर एंबुलेंस की आवश्यकता होती है, तो उसकी भी व्यवस्था की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here