हरिद्वार -:संघ के प्रचारक के साथ मारपीट, बीजेपी के तीन विधायकों सहित कार्यकर्ताओं ने थाना घेरा

0
112

हरिद्वार में आरएसएस के नगर प्रचारक के साथ कनखल में देर रात दो युवकों की ओर से मारपीट किए जाने के बाद हंगामा हो गया। मारपीट से भड़के भाजपा के तीन विधायक, जिलाध्यक्ष, भाजपा और संघ के कार्यकर्ताओं ने कनखल थाना घेर लिया।आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए भाजपाइयों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए। देर रात तक कनखल थाने में बीजेपी और संघ कार्यकर्ताओं का हंगामा चलता रहा। वहीं, पुलिस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात कनखल के सिंहद्वार चौक के पास आरएसएस के नगर सह कार्यवाह अनुराग की कार में स्कूटी सवार युवक की टक्कर हो गई, जिससे दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उसी दौरान वहा से गुजर रहे दो युवक स्कूटी सवार युवक के समर्थन में आ गए और उनसे हाथापाई कर दी। तभी वहा नगर प्रचारक भूपेंद्र कुमार भी पहुंच गए। आरोप है कि दोनों युवकों ने उनके साथ भी मारपीट की। सूचना पर कनखल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। आरोप है कि कनखल पुलिस ने भी आरएसएस के पदाधिकारियों के साथ अभद्रता की और उन्हें थाने ले आए। संघ पदाधिकारियों के साथ अभद्रता की जानकारी मिलने पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान के साथ हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतिश्वरानंद, रानीपुर विधायक आदेश चौहान व लक्सर विधायक संजय गुप्ता कनखल थाने पहुंच गए।

वही थाना प्रभारी को विधायक ने खूब डाट लगाई पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओ के बीच नोक झोक भी हुई जिसके बाद एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय व सीओ सदर विजेंद्र डोभाल ने विधायकों को समझाने का प्रयास किया। नाराज विधायकों व नेताओं का कहना था कि 24 घटे के भीतर कनखल थानाध्यक्ष समेत पूरा स्टाफ सस्पेंड किया जाए। देर रात पुलिस ने नगर प्रचारक भूपेंद्र की ओर से तहरीर लेते हुए दो युवकों को हिरासत में ले लिया। करीब डेढ़ घटे बाद विधायकों का गुस्सा शात हुआ। एसपी सिटी ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here