हरिद्वार, रानीपुर कोतवाली पुलिस ने एक माह से फरार चल रहें हत्या आरोपी को किया गिरफ्तार

0
215

हरिद्वार, रानीपुर कोतवाली पुलिस ने एक माह से हत्या के मामले मे फरार चल रहें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया इस दौरान पुलिस ने हत्या मे बेसबॉल का बल्ला भी बरामद कर लिया

मिली जानकारी अनुसार रानीपुर कोतवाली में एक जुलाई को अनमोल शर्मा पुत्र राधे मोहन शर्मा निवासी राजीव नगर कालोनी कोतवाली ज्वालापुर ने तहरीर दी कि वर्कर हास्टल के सामने मेन रोड पर बीएचईएल में कार के चालक ने उसके दोस्त नितेश झा पुत्र गोल्डन निवासी विष्णु लोक कॉलोनी रानीपुर की मोटरसाइकिल पर टक्कर मार दी थी।

आपसी कहासुनी व झगडे़ में अनुज चौधरी व कार में सवार अन्य निवासीगण शिवालिक नगर अज्ञात युवकों ने बेसबॉल के बल्‍ले से नितेश झा के सिर पर वार कर दिया और मौके से फरार हो गए हैं। तहरीर के आधार पर दो युवकों को नामजद करते हुए चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।

दो दिन बाद नितेश झा की उपचार के दौरान एम्स अस्पताल दिल्ली में मृत्यु हो गयी। घायल की मौत होने पर पुलिस ने मुकदमे में दर्ज धारा को बढ़ाया गया। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर हमलावरों की पहचान कर गिरफ्तारी के प्रयास किए गए। हत्या करने के बाद नामजद आरोपी फरार चल रहे थे।पुलिस टीम लगातार आरोपितों की तलाश में अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही थी।

वही आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अनुज चौधरी पुत्र जयपाल सिंह निवासी टिहरी विस्थापित कॉलोनी रानीपुर को जय गणेश इंजीनियरिंग इण्डस्ट्रीज औद्योगिक क्षेत्र रानीपुर से गिरफ्तार किया गया। आरोपी की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल किया गया बेसबाल का बल्‍ला बरामद किया। पूछताछ करने के बाद मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here