भगवानपुर , गैंगस्टर ने शिक्षक घर चलाई गोलियां घर वालों ने भाग कर बचाई जान

0
12

हरिद्वार, थाना भगवानपुर क्षेत्र के प्रेमराजपुर गांव मे गैंगस्टर ने अपने 8 10 साथियों के साथ मिलकर रिटायर्ड शिक्षक के घर जमकर गोली चलाई वही एक गोली शिक्षक के पैर में लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया वही परिवार वालों ने भाग कर अपनी जान बचाई मौके पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया वही आगे कार्यवाही शुरू कर दी है

मिली जानकारी अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र स्थित प्रेमराजपुर गांव निवासी दीपक सैनी गैंगस्टर है। दीपक सैनी का पास के ही गांव रुहालकी निवासी हिस्ट्रीशीटर शशांक से विवाद चला आ रहा है। बताया जा रहा है कि दीपक और शशांक में पुरानी रंजिश चली आ रही है। जिसके चलते रविवार की शाम दीपक सैनी अपने आठ से दस साथियों के साथ कई बाइकों पर सवार होकर शशांक के घर पर पहुंचा।
इसके बाद शशांक के घर पर तमंचों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस बीच एक गोली शशंका के पिता सेवानिवृत्त शिक्षक हुकम सिंह के एक पैर में जा लगी और वह जमीन पर गिर गए। फायरिंग की घटना से गांव में अफरातफरी मच गई। वहीं, घटना को अंजाम देने बाद आरोपी हवा में तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। उधर, परिजन शिक्षक को सिविल अस्पताल रुड़की लेकर पहुंचे।

जहां डॉक्टरों ने भर्ती कर उनका उपचार शुरू कर दिया है। उधर, सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक सूर्यभूषण नेगी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। साथ ही हमलावरों की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फायरिंग करने वालों की तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here