भगवानपुर टोल प्लाजा पर बारातियों का जमकर हंगामा मारपीट दो कर्मचारी घायल

0
24

हरिद्वार , थाना भगवानपुर क्षेत्र के टोल प्लाजा पर बारातियों का जमकर हंगामा वीआईपी लेन में घुसकर जबरन गाड़ी निकालने का आरोप वही टोल प्लाजा कर्मियों से मारपीट जिसमें दो कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए एक को हायर सेंटर रेफर करना पड़ा इसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पहुंची पुलिस ने आरोपियों की पहचान करना शुरू कर दिया है यह सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

मिली जानकारी अनुसार रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से एक बारात भगवानपुर की तरफ जा रही थी, बारात में करीब 12 से अधिक कार बताई गई, जिनमें करीब सौ लोगों सवार बताए जा रहे हैं. जैसे ही बारात की गाड़िया करौंदी गांव स्थित टोल प्लाजा पर पहुंची तो महंगी गाड़ियों से वीआईपी बनने के चक्कर में दूल्हे के साथ बारात में जा रहे बारातियों ने टोल की वीआईपी लाइन को कैप्चर कर लिया और वीआईपी लेन बंद होने के चलते बेरियर हटाकर वाहन निकालना शुरू कर दिए.

बारातियों की भीड़ ने कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट कर दी. हालांकि पूरा मामला टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, वहीं हंगामे की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे. वहीं इस घटना में टोल प्लाजा के दो कर्मचारी मंजीत और राहुल घायल बताए गए. मंजीत की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. भगवानपुर थानाध्यक्ष सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि पुलिस को इस मामले में तहरीर मिली है. तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़तात की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here