उत्तराखंड, हरक सिंह रावत की नारजगी हुई दूर,विधायक उमेश शर्मा काऊ ने दी जानकारी

0
75

उत्तराखंड में हरक सिंह रावत के इस्तीफे की खबर को लेकर मची सियासी उथलपुथल पर एक बड़ा अपडेट आया है. सूत्रों के हवाले से हरक सिंह रावत की नाराजगी दूर हो गई है. सीएम पुष्कर सिंह धामी से बातचीत के बाद दूर हुई नाराजगी. अनिल बलूनी से भी हरक सिंह रावत की बात हुई. मेडिकल कॉलेज को लेकर नाराज थे हरक सिंह रावत. बीजेपी विधायक उमेश शर्मा काऊ ने हरक सिंह रावत के इस्तीफे की खबर को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने बातचीत में कहा है कि हरक सिंह रावत अभी भी बीजेपी में हैं यह बात हमने नहीं कहीं एक बड़े अख़बार के जरिए मिली जानकारी अनुसार कहाँ गया

वही रात लगभग सवा दस बजे यह घटनाक्रम हुआ। इसके बाद कैबिनेट बैठक आधे में ही स्थगित हो गई। सीएम पुष्कर धामी जब सचिवालय से अपने आवास के लिए निकल रहे थे तब पत्रकारों ने उनसे हरक के इस्तीफे को लेकर सवाल किया तो वे कुछ बोले बगैर ही अपनी गाड़ी में बैठ गए। पत्रकारों से बातचीत में सरकारी प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री उनियाल से पूछे जाने पर बताया कि उन्हें हरक के इस्तीफे की जानकारी नहीं। हरक ने कैबिनेट बैठक में जरूर इस्तीफे का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि कोटद्वार मेडिकल कॉलेज के लिए पांच करोड़ भी कैबिनेट ने जारी कर दिए हैं।

सूत्रों के मुताबिक, हरक सिंह का पीछा करते हुए मीडियाकर्मियों ने उनके यमुना कालोनी स्थित सरकारी आवास पर डेरा जमाया लेकिन हरक वहां नहीं पहुंचे। डिफेंस कालोनी स्थित आवास में भी वह नहीं मिले। मीडिया को जहां-जहां भी उनके उपलब्ध होने की संभावना था, वहां-वहां निराशा हाथ लगी। कैबिनेट बैठक से बाहर निकलने के बाद हरक ने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया था। उनके करीबी माने जाने वाले विजय सिंह चौहान ने कहा था कि हरक सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। कैबिनेट ब्रीफिंग में पहुंचे शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने हरक सिंह की नाराजगी पुष्टि तो की, लेकिन इस्तीफे से जुड़े सवाल को वह टाल गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here