UP:मनचलों के छेड़खानी के कारण छात्रा कि मौत us मे पढ़ती थी छात्र

0
364

बुलंदशहर: आज फिर एक तारा टूट गया, सड़क निर्दोष के खून से लाल हो गई और एक परिवार का सपना बिखर गया. अमेरिका (USA) में करीब 4 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप हासिल करने वाली युवती सुदीक्षा भाटी की उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर में छेड़खानी से बचने के दौरान सड़क हादसे में मौत हो गई. ये घटना सोमवार की है. बुलेट सवार लड़का सुदीक्षा को बार-बार ओवरटेक करके और परेशान कर रहा था.

बता दें कि सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में उस वक्त मौत हो गई जब बुलेट सवार युवक स्कूटी पर जा रही सुदीक्षा से छेड़छाड़ कर रहा था. सुदीक्षा के घर वालों का आरोप है कि बुलेट सवार युवक बार-बार स्कूटी को ओवरटेक कर रहा था. इसके बाद बुलेट सवार युवक ने आगे आकर अचानक ब्रेक मारा, फिर स्कूटी को ब्रेक मारने के चक्कर में सुदीक्षा और उसके चाचा सड़क पर गिर गए. हादसे में सुदीक्षा भाटी की मौत हो गई.

गौतम बुद्ध नगर में दादरी तहसील के डेयरी स्कैनर की रहने वाली सुदीक्षा मामा से मिलने के लिए अपने चाचा के साथ सिकंदराबाद जा रही थीं. सुदीक्षा भाटी को 20 अगस्त को अमेरिका वापस लौटना था. कोरोना संक्रमण के चलते वो जून के पहले हफ्ते में अमेरिका से वापस आई थीं. हादसे में सुदीक्षा की मौत हो गई और उनके चाचा को गंभीर चोट आई है.

सुदीक्षा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने एचसीएल फाउंडेशन के स्कूल विद्या ज्ञान से पढ़ाई की थी. वर्ष 2018 में सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में 98 फीसदी अंक प्राप्त जिले का नाम रोशन किया था. टॉप करने के कारण सुदीक्षा को अमेरिका के बॉबसन कॉलेज ऑफ एंटरप्रेन्योरशिप में दाखिला मिल गया था. इसके बाद उन्हें 3.83 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप दी गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here