उत्तराखंड, बद्रीनाथ जा रही यात्रियों से भरी बस पहाड़ी टकराई बाल बाल बचे यात्री

0
7

हरिद्वार आज केदारनाथ हाईवे पर मेदनपुर के पास एक यात्री बस अनियंत्रित हो गई। चालक के साथ ही एक यात्री ने बस के स्टेयरिंग को पहाड़ी की तरफ काट दिया जिससे बस पहाड़ी पर टकरा गई और बस में सवार सभी 28 यात्री सुरक्षित बच गए। नही तो बड़ा हादसा हो सकता था

मिली जानकारी अनुसार आज रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे के मेदनपुर स्लाइडिंग जोन के पास शनिवार को 28 तीर्थयात्रियों से भरी एक बस पहाड़ी से टकरा गई। स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी और चौकी प्रभारी तिलवाड़ा सतेन्द्र नेगी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। वाहन चालक अपनी ड्राइविंग सीट पर बेहाशी की हालत में मिला। बस में सवार यात्री डरे सहमे बैठे थे। पुलिस ने स्थानीय स्तर पर निजी वाहन से चालक के साथ ही अन्य घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलवाड़ा भिजवाया। बस में सवार यात्रियों ने पुलिस को बताया कि वे लोग राजस्थान से चारधाम यात्रा के लिए आए हैं। केदारनाथ धाम की यात्रा पूरी करने के बाद अब वह बदरीनाथ धाम जा रहे थे। वाहन में चालक सहित कुल 28 लोग सवार थे।

चौकी प्रभारी तिलवाड़ा के नेतृत्व में सभी यात्रियों को फिलहाल नजदीकी होटलों में ठहराया गया है। इन सभी यात्रियों को बदरीनाथ धाम भेजने की व्यवस्था की जा रही है। क्षेत्राधिकारी रुद्रप्रयाग प्रबोध कुमार घिल्डियाल एवं एआरटीओ रुद्रप्रयाग भी मौके पर पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here