उत्तराखंड, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे हरिद्वार चुनाव को लेकर ताबडतोड बैठक

0
18

हरिद्वार,भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज से दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं जहां वे कई संगठनात्मक बैठकें करेंगे। इस दौरान वह आगामी विधानसभा चुनाव समेत विभिन्न मसलों पर पार्टीजनों के साथ अलग-अलग 10 बैठकों में भाग लेंगे। यह बैठकें देहरादून अथवा हरिद्वार में होंगी।

वही आज सुबह 10.50पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उनकर भव्य स्वागत हुआ। इसके बाद वे हरिद्वार पहुंचे। यहां नड्डा पार्टी की चुनावी तैयारी का जायजा लेंगे। दो दिन में छह बैठकों व दो कार्यक्रमों के दौरान वह न केवल प्रदेश भाजपा संगठन व सरकार की तैयारियों की थाह लेंगे, बल्कि विभिन्न स्रोत से हासिल फीडबैक के आधार पर जरूरी दिशा-निर्देश भी देंगे। माना जा रहा है कि मंत्रियों और विधायकों की परफार्मेंस रिपोर्ट पर भी इन बैठकों में गहन मंथन किया जाएगा।

फ्लाई ओवर बना सहारा

लगातार हो रही बारिश के चलते हरिद्वार में कार्यक्रम में थोड़ा व्यवधान भी देखने को मिला। भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए भोजन की व्यवस्था होटल परिसर में खुले में की गई थी, लेकिन बारिश के चलते इसे फ्लाईओवर के नीचे शिफ्ट कर दिया गया है। फ्लाईओवर के नीचे ही भोजन पकाने का कार्य चल रहा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 21 अगस्त, शनिवार को रायवाला में पूर्व सैनिकों के साथ संवाद कार्यक्रम में भाग लेने वाले हैं। वे जिलाध्यक्ष, नगर निगम, डीसीबी अध्यक्षों के साथ भी बैठक करेंगे। इसके अलावा, वे कल शाम हरिद्वार में साधु-संतों से मुलाकात कर ‘संतों का आशीर्वाद’ प्राप्त करेंगे।हाल के सालों में राज्य ने नेतृत्व में बार-बार बदलाव देखा है। त्रिवेंद्र सिंह रावत को तीरथ सिंह रावत द्वारा रिप्लेस किया गया था। फिर इस साल जुलाई में पुष्कर सिंह धामी को मुख्यमंत्री बनाया गया है। 70 सदस्यीय उत्तराखंड विधानसभा के लिए राज्य में 2022 की शुरुआत में चुनाव होने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here