राष्ट्रीय पहलवान निशा दहिया और उसके भाई की गोली मारकर हत्या, मां की हालत गंभीर

0
76

हरिद्वार,हरियाणा के सोनीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां राष्ट्रीय पहलवान निशा दहिया और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि मां का हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम सोनीपत के हलालपुर गांव में दिया जबकि उनकी मां धनपति को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने निशा दहिया और उसके भाई सूरज की लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है और गोली मारने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

वही कुछ देर बाद नेशनल रेसलर निशा दहिया की हत्या की खबर सामने आने के बाद रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा जारी एक वीडियो में पहलवान निशा दहिया खुद बता रही हैं कि मैं सीनियर नेशनल खेलने के लिए गोंडा में हूं। मैं ठीक हूं। यह फर्जी खबर है (उनकी मौत की रिपोर्ट)। मैं ठीक हूं।

निशा ने शुक्रवार को ही सर्बिया के बेलग्रेड में कुश्ती अंडर-23 विश्व चैंपियनशिप में 65 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक जीता था. कांस्य पदक जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अन्य खिलाड़ियों के साथ निशा के सफल प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की थी.

पुलिस के मुताबिक हत्या का आरोप रेसलिंग एकेडमी चलाने वाले पवन पर है. दोपहर को जब निशा (21) एकेडमी में कुश्ती की प्रेक्टिस के लिये गई हुई थी तो वहां पर निशा की मां धनपति और भाई सूरज (18) भी पहुंचे. उसी दौरान पवन ने अपने साथियों के साथ निशा की एकेडमी में गोली मारकर हत्या कर दी, और भाई और मां पर एकेडमी के बाहर गोलियां चलाईं जिसमें भाई की मौत हो गई और मां घायल हो गई. मां को रोहतक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और मां के बयान देने का इंतजार कर रही है ताकि पता लगाया जा सके कि ये हत्या क्यों की गई. आरोपी पवन और उसके साथी मौके से फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है. बता दें, ये निशा नेशनल रेसलर निशा दहिया नहीं है, नेशनल रेसलर निशा दहिया सुरक्षित हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here