हरिद्वार,पिता पुत्र की हत्या करनी वाली लड़की हरिद्वार से गिरफ्तार

0
25

हरिद्वार,मध्यप्रदेश के जबलपुर की पिता और भाई की हत्या करने वाली नाबालिग लड़की को हरिद्वार में पकड़ा गया. कोतवाली पुलिस ने बुधवार को जिला हॉस्पिटल के निकट से उसे हिरासत में लिया. 14-15 मार्च को जबलपुर के मिलेनियम कॉलोनी में पिता-पुत्र की हत्या हो गई थी. इस मामले में मृतक की नाबालिग बेटी और एक पड़ोस मे रहने वाला मुकुल कुमार सिंह नाम का शख्स आरोपी बताया जा रहा हैं. दोनो हत्या के बाद से फरार चल रहे थे वही लड़की की लोकेशन हरिद्वार की मिली जिसके बाद लड़की को पुलिस ने हिरासत में लिया गया. वहीं युवक फरार होने में सफल राहा

मिली जानकारी अनुसार कॉलोनी के 363-3 ब्लॉक में जबलपुर रेल मंडल में हेड क्लर्क 52 साल के राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 9 साल के बेटे तनिष्क की निर्मम तरीके से हत्या हुई थी. आरोप है कि दोनों की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बेटी और उसके दोस्त मुकुल सिंह ने की थी. मुकुल ने पिता के शव को पन्नी में बांधकर किचन में फेंक दिया था। जबकि, भाई के शव को कपड़े में बांधकर फ्रिज में बुरी तरह से ठूंस दिया था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज देखा तो यहां रहने वाले सेफ्टी ओएस राजपाल सिंह का बेटा मुकुल सिंह अपनी स्कूटर से मृतक की नाबालिग बेटी के साथ दोपहर करीब 12:23 बजे कॉलोनी से निकलता हुआ नजर आया था।

एसएसपी ने बताया कि 17 साल की नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी की तलाश में जबलपुर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी बीच पुलिस को हरिद्वार में लोकेशन मिली। लड़की महिला अस्पताल गई थी। जहां सीसीटीवी फुटेज में आ गई। इसके बाद पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि फरार हुए प्रेमी की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here