हरिद्वार, चैन स्नैचिंग में तीन आरोपी गिरफ्तार

0
19

हरिद्वार, थाना कनखल पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है पुलिस ने अलग अलग तीन जगह से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने आज खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों के पास से दो मोटरसाइकिल सहित एक स्कूटी और लूटा हुआ माल भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस के द्वारा आरोपियों का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है. एसएसपी हरिद्वार ने अपराधियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है.

थाना कनखल कैंपस में मंगलवार को डीआईजी-एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि चार अगस्त को विनीता निवासी कोटद्वार के गले से उस वक्त प्रेमनगर आश्रम चौक के पास से चेन झपट ली गई थी जब वह बहादराबाद जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थीं।

वही प्रभारी निरीक्षक मुकेश चौहान की अगुवाई में आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई थी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर सोमवार देर शाम बैरागी कैंप में घुड़सवार पुलिस लाइन के पास बिना नंबर के स्कूटर पर सवार तीन युवकों को पुलिस टीम ने दबोच लिया। थाने लाकर की गई पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम कुलदीप पुत्र बीरबल सिंह, विशाल पुत्र राजेंद्र सिंह निवासीगण ग्राम रघुनाथपुर मंडावर जिला बिजनौर यूपी एवं सचिन पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम महाराजपुर लक्सर बताया

पुलिस पूछताछ में ये भी पता चला कि तीनो अभियुक्तो मे कुलदीप ने प्लास्टिक इंजीनियरिंग में 3 साल का डिप्लोमा किया है और वर्तमान में सिडकुल में लक्जर पैन फैक्ट्री में काम करता है। जबकि विशाल व सचिन दोनो 10 वी पास है तथा वर्तमान में ठेकेदारी बेस पर हैमिल्टन कम्पनी में कार्य करते है। और तीनो ही बड़े-बड़े शौक रखते है तथा फैक्ट्री में अपने खर्चों के मुताबिक पैसे ना मिलने के कारण आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते है।
पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने तीन सोने की चैन, एक पैंडल, एक स्कूटी, दो मोटरसाईकिल,चार मोबाईल फोन आदि बरामद किए है। गिरफ्तार तीनो अभियुक्तों के खिलाफ चोरी,राहजनी सहित कई अपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कहा से इन्हे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here