हरिद्वार, तिरंगा झंडा लगाते हुए नगरपालिका कर्मचारी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत

0
46

हरिद्वार, देश भर मे हर घर तिरंगे को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं वही स्कूल के छात्रों से लेकर नेता और सेना तक हर कोई तिरंगे की यात्रा निकाल रहा है वहीं सरकार ने भी कहा है कि हर घर तिरंगा अभियान 13 तारीख से लेकर 15 अगस्त तक जारी रहेगा आज नगर पालिका का आउटसोर्स कर्मचारी हाईवे पर हाईटेंशन पोल पर चढ़कर तिरंगा झंडा लगा रहा था। इसी दौरान पालिका कर्मचारी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। कर्मचारियों ने गंभीर रूप से झुलसे कर्मचारी को अस्पताल में पहुंचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी अनुसार आज नगर पालिका के आउटसोर्स कर्मचारी वसीम मलिक (35) निवासी मोहल्ला टोली मंगलौर शनिवार को हाईवे पर हाईटेंशन पोल पर चढ़कर तिरंगा झंडा लगा रहा था। इसी दौरान पालिका कर्मचारी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से वह पूरी तरह से झुलसकर नीचे गिर गया। जिसके बाद उसके साथी ने अस्पताल लेकर पहुंचा लेकिन कर्मचारी ने दम तोड़ दिया।

कर्मचारी को कस्बे के ही एक निजी अस्पताल ले जाया गया, यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नगर पालिका कर्मचारी की मौत की सूचना पर पालिका अधिशासी अधिकारी मोहम्मद कामिल व अध्यक्ष हाजी दिलशाद अली तथा सभी कर्मचारी अस्पताल पहुंच गए। वही मृतक के परिजन व रिश्तेदार भी अस्पताल में ही एकत्रित हो गए। जहां आउटसोर्स कर्मचारी के परिजनों द्वारा पालिका प्रशासन से मुआवजे व नौकरी की मांग करने लगे। काफी समय के बाद परिजनों की सारी मांग मान ली गई जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here